MP News: Gwalior में हत्या का दर्दनाक मामला, युवक का सिर पत्थर से कुचलकर हत्या

MP News: गिरवाई थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में स्थित वीरपुर बांध के पास स्थित पहाड़ी पर एक डेड बॉडी पड़ी है. इ
A young man was brutally murdered in Gwalior district.

ग्वालियर जिले में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई.

MP News: ग्वालियर जिले में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर युवक के सिर को पत्थर से कुचला ताकि उसकी पहचान आसानी से न हो सके. पहाड़ी पर खून से लथपथ लाश पड़ी मिलने से आसपास दहशत का माहौल व्याप्त हो गया.मृतक की शिनाख्त तो हो गई लेकिन हत्यारो और हत्या की बजह साफ नही हो सकी है.

लाश मिलने के बाद इलाके में फैली सनसनी

दरअसल गिरवाई थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में स्थित वीरपुर बांध के पास स्थित पहाड़ी पर एक डेड बॉडी पड़ी है. इसके बाद आसपास के लोग भी वहां इकट्ठे हो गए. लाश खून से एकदम लथपथ थी. घटना के बाद वहां सनसनी मच गई और दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।. तो गिरवाई थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. मृतक अच्छे कपड़े पहने हुए था लेकिन हत्यारों ने उसके सिर और मुंह को पत्थरो से बुरी तरह और नृशंसता से कुचल दिया था.

ये भी पढ़ें: मां ने मोबाइल चलाने से रोका तो बच्ची ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

मकान बनाने का काम करता था मृतक

हालांकि कुछ ही देर में मृतक की शिनाख्त हो गई और उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस के अनुसार मृतक का नाम पंकज राज है वह मकान बनाने का काम करता था. वह जनकगंज थाना इलाके के गोल पहाड़िया इलाके का रहने वाला था. माना जा रहा है कि युवक को वहां से लाकर यहां हत्या की गई है. अभी तक हत्यारो और हत्या की वजह का खुलासा नही हो सका है. पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज जुटाने में लगी है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ज़रूर पढ़ें