MP News: ग्वालियर में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, बाद में शव को जमीन में गाड़ा, जानिए पूरा मामला

MP News: मुरैना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली प्रगति यादव का विवाह जोराशी के रहने वाले मोनू यादव से लगभग 20 वर्ष पहले हुआ था, दोनों के दो बच्चे भी हैं जो बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं.
The accused husband

आरोपी पति ने यह राज उगला और पुलिस को उस जगह पर लेकर पहुंच गया जहां पर उसने पत्नी को दफनाया था.

MP News: ग्वालियर जिले में पत्नी की हत्या कर उसे दफनाने का संगीन मामला सामने आया है. पति ने पत्नी के शव को पहले अपने होटल के पीछे लगे हुए खेत में गड्ढा खोदकर दफनाया और उसके बाद पति पहुंच बिलौआ थाने में पत्नी की गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंच गया. दो हफ्ते तक महिला की तलाश में परेशान होती रही बिलौआ थाना पुलिस ने आखिरकार मामले की गुत्थी को सुलझा दिया है.

पति ही निकला पत्नी का कातिल

मामले में पति मोनू यादव ही अपनी पत्नी का कातिल निकला है, जिसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को अपने होटल के पीछे खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया था. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी पति ने यह राज उगला और पुलिस को उस जगह पर लेकर पहुंच गया जहां पर उसने पत्नी को दफनाया था, कड़ी मस्कत के बाद बिलौआ पुलिस ने मृतका प्रगति यादव के सड़ी गली लाश को निकाला है, और पीएम के लिए भेजा दिया है, आरोपी पति पुलिस की हिरासत में है जिससे पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Indore में ड्रोन की मदद से पहुंचाया गया ब्लड, 25 KM की दूरी 16 मिनट में पूरी की

20 साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि मुरैना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली प्रगति यादव का विवाह जोराशी के रहने वाले मोनू यादव से लगभग 20 वर्ष पहले हुआ था, दोनों के दो बच्चे भी हैं जो बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि लगभग 1 वर्ष से प्रगति और मोनू दोनों के बीच अनबन भी चल रही थी जिसकी शिकायत प्रगति ने और उसके घर वालों ने कई बार बिलौआ थाने में की थी, लेकिन पुलिस द्वारा उनकी शिकायत नहीं ली गई. प्रगति बार-बार पुलिस को शिकायत में यह भी बताती रही कि उसकी जान को ससुराल वालों से खतरा है, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी.

पुलिस कर रही मामले की  जांच

वहीं परिजनों की माने तो उनका कहना है कि यदि पुलिस उनकी बच्ची की समय रहते सुनवाही करती तो आज उसकी हत्या नहीं होती. वहीं प्रगति की हत्या किन कारणों और किन वजह के चलते की गई है, पुलिस इसकी पूछताछ पकड़े गए आरोपी मोनू यादव से कर रही है हत्या में और कौन-कौन लोग शामिल थे इसका खुलासा पुलिस जांच करने के बाद करने की बात कह रही है.

ज़रूर पढ़ें