MP News: इंदौर में युवती बनाई अश्लील रील, वायरल होने पर मच गया बवाल

MP News:  देवी अहिल्या की नगरी इंदौर में एक युवती द्वारा ना के बराबर कपड़े पहनकर शहर के प्रसिद्ध 56 दुकान और विजय नगर स्थित मेघदूत चौपाटी पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी.
MP News

MP News

MP News: देवी अहिल्या की नगरी इंदौर में एक युवती द्वारा ना के बराबर कपड़े पहनकर शहर के प्रसिद्ध 56 दुकान और विजय नगर स्थित मेघदूत चौपाटी पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. 2 दिन में ही युवती की दोनो रील जमकर वायरल हो गई. इंदौर शहर की संस्कृति को धूमिल करती अश्लील रील वायरल होते ही बवाल मच गया. शहर के प्रबुद्धजनों और महिला संगठनों ने इसका विरोध करते हुए युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाने की मांग कर डाली. मंगलवार रात सोशल मीडिया पर लाइव आकर युवती अकड़ दिखाते हुए कह रही थी, जिसे जो करना है कर ले, मुझे फर्क नहीं पड़ता.

इंदौर के प्रसिद्ध 56 दुकान और विजय नगर स्थित मेघदूत चौपाटी पर अश्लील कपड़े पहनकर घूमती यह युवती सोशल मीडिया स्टार है. इसने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इंदौर शहर की ही संस्कृति को दांव पर लगा दिया. रील वायरल होने के बाद मंगलवार रात यह युवती सोशल मीडिया पर लाइव आई और बोली मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, जिसे जो करना है कर लो, मैं विजय नगर स्कीम नंबर 78 में रहती हूं, जो भी बात करना चाहे मुझसे आकर कर सकता है.

रील वायरल होने की सूचना नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को महिला संगठनों द्वारा दी गई, जिसके बाद विस्तार न्यूज से चर्चा करते हुए उन्होंने भी इस पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है.

रील वायरल होने के बाद इंदौर शहर महिला कांग्रेस ने भी इस पर आपत्ति लेते पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की है. अश्लील रील बनाने का विरोध शहर के कई महिला संगठनों ने भी किया है. सामाजिक संगठनों से जुड़ी महिलाओं ने भी पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की है. इस अश्लील रील को लेकर शहर की महिलाओं ने भी जमकर आपत्ति ली है. इसे इंदौर मां अपमान बताते हुए महिलाओं ने भी अश्लीलता फैलाने वाली युवती पर कार्रवाई की मांग की है.

इस मामले में आक्रोश तो हर जगह देखा जा रहा है, लेकिन ये सब मामले कानून की कड़ी धाराओं में नही आते है. इनके लिए कानून में कोई विशेष प्रावधान नहीं है. ऐसे में भले ही वीडियो पुलिस तक पहुंच चुका है, लेकिन पुलिस ने कानूनी सलाहकारों से इसको लेकर सलाह ले रही है. हालांकि विरोध देखते हुए पुलिस इसमें कड़ी कार्रवाई करने की बात जरूर कह रही है. वहीं अब युवती कह रही है कि अपनी इस हरकत के लिए उसे खुदकुशी करने की इच्छा हो रही है, वह शर्मिंदा है.

खास बात यह है कि यह युवती रील वायरल होने के बाद रातों रात स्टार भी बन गई है. रील वायरल होने और बवाल मचने से पहले सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उसके कुछ हजार फॉलोअर्स थे, जो अब बढ़ कर 1 लाख से अधिक हो गए हैं. उसने यह रील इसी उद्देश्य से डाली थी कि इसके बाद बवाल होगा और वह जमकर वायरल हो जायेगी. अपने खुद के लाइव में भी वह यही कह रही है कि मीडिया की वजह से आने वाले 7 दिन तक के ट्रेंड में रहेगी.

यह भी पढ़ें: MP News: भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन, लोगों को खिलाए ‘कर्ज के लड्डू’

ज़रूर पढ़ें