MP News: पकड़ी गई 3 शादी कर भागने वाली लुटेरी दुल्हन, मुंबई-राजस्थान के युवकों को लगा चुकी है लाखों का चूना

MP News: लूटेरी दुल्हन के खिलाफ एक युवक ने नगदी और जेवरात सहित 15 लाख रुपए का माल लेकर भागने की शिकायत दर्ज करवाई थी.
The crime branch has arrested the robber bride Varsha.

क्राइम ब्रांच ने लूटेरी दुल्हन वर्षा को गिरफ्तार कर लिया है.

MP News: इंदौर क्राइम ब्रांच ने लूटेरी दुल्हन गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने गिरोह को लूटेरी दुल्हन और उसके फर्जी परिजन बनने वाली 2 महिलाओं और एक पुरुष सहित कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लूटेरी दुल्हन शादी करने के कुछ दिन बाद ससुराल से नगदी और जेवरात लेकर चंपत हो जाती थी.

दर्ज कराई गई थी शिकायत

लूटेरी दुल्हन के खिलाफ एक युवक ने नगदी और जेवरात सहित 15 लाख रुपए का माल लेकर भागने की शिकायत दर्ज करवाई थी. मुंबई के रहने वाले संदीप नामक युवक ने क्राइम ब्रांच को शिकायत की थी कि कुछ दिनो पहले उसकी शादी वर्षा चोपड़ा नामक युवती से हुई थी. शादी के दो दिन बाद वर्षा घर से 15 लाख रुपए और जेवरात लेकर भाग गई थी.

ये भी पढ़ें: प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की लिस्ट आने से पहले सचिव तैयार करेंगे जिलों की कुंडली, निष्क्रिय जिला अध्यक्ष हटाए जाएंगे

वर्षा के साथ संदीप ने उसके फर्जी रिश्तेदारों विजय कटारिया, रेखा शर्मा और बसंती के नाम भी पुलिस को बताए थे. संदीप द्वारा दिए गए फोटो और एड्रेस के आधार पर क्राइम ब्रांच ने वर्षा, रेखा शर्मा, बसंती और विजय कटारिया को गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया के मुताबिक वर्षा के पीड़ित 3 युवक अब तक सामने आ चुके है. आने वाले दिनो में उसके ठगे हुए और भी पीड़ित सामने आ सकते है. उसने राजस्थान और मुंबई के युवकों से फर्जी दस्तावेज के आधार पर शादी कर लूट की है. फिलहाल चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 4 दिन का रिमांड लिया है.

ज़रूर पढ़ें