Indore News: इंदौर में नशेड़ियों का बढ़ रहा आतंक, पुलिस से करते हैं अभद्रता, पुलिस ने सिखाया सबक

Indore News: पुलिसकर्मियों ने उसे गाड़ी में बैठने को कहा तो वह पुलिसकर्मियों से ही बहसबाजी करने लगा. चूंकि सूचना पुलिस कंट्रोल रूम से मिली थी, इसलिए पुलिसकर्मी उसे थाने चलने का कहने लगे, लेकिन युवक हुल्लड़ बाजी पर उतर आया.
indore news

इंदौैर में एमआईजी थाना क्षेत्र के एलआईजी चौराहे पर कैफे के सामने नशे में धुत्त कुछ युवकों का झगड़ा हो गया.

Indore News: नाइट कल्चर के नाम पर बीआरटीएस के 100 मीटर के दायरे में चौबीस घंटे चाय-नाश्ते की दुकानें चालू रहने से आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित हो रही है. बुधवार रात एमआईजी थाना क्षेत्र के एलआईजी चौराहे पर कैफे के सामने नशे में धुत्त कुछ युवकों का झगड़ा हो गया. उनमें जमकर मारपीट हुई तो सूचना पर थाने की मोबाइल मौके पर जा पहुंची. हालांकि पुलिसकर्मियों के पहुंचने से पहले ही सायरन की आवाज सुनकर झगडऩे वाला एक युवक भाग निकला, लेकिन एक युवक पुलिसकर्मियों के हत्थे चढ़ गया.

ये भी पढ़ें: रीवा के गांधी मेमोरियल अस्पताल में चल रहा है मौत का खेल, डाक्टरों की लापरवाही और गलत ऑपरेशन ने ली महिला की जान

पुलिसकर्मियों ने उसे गाड़ी में बैठने को कहा तो वह पुलिसकर्मियों से ही बहसबाजी करने लगा. चूंकि सूचना पुलिस कंट्रोल रूम से मिली थी, इसलिए पुलिसकर्मी उसे थाने चलने का कहने लगे, लेकिन युवक हुल्लड़ बाजी पर उतर आया. आखिरकार पुलिसकर्मियों ने पहले उसे पीटकर सबक सिखाया. इसके बाद उसे टांगाटोली करके गाड़ी में बैठाया और थाने ले गए. इसका वीडियो भी मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बना लिया.

अत्यधिक नशे में था युवक

टीआई मनीष लोधा के अनुसार आरोपी युवक शुभम पिता जीवन सोनी है. उस पर ड्रिंक एंड ड्राइव के साथ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है. वह नशे में गाड़ी चलाकर भागने की कोशिश कर रहा था.

ज़रूर पढ़ें