MP News: इंदौर में मल्टी बिल्डिंग टावर 61 में लगी आग, रूफटॉप रेस्टोरेंट जलकर हुआ खाक

Indore C21 Mall Fire incident: रेस्टोरेंट पर लगी आग की लपटें इतनी भयंकर थी कि कई किलोमीटर दूर से ही धुएं का गुबार उठता दिखाई दे रहा था.
restaurant was gutted due to fire in the rooftop restaurant.

रूफटॉप रेस्टोरेंट में आग लगने से पूरा रेस्टोरेंट जलकर खाक हो गया

C21 Mall Fire incident: इंदौर में रविवार 14 अप्रैल को बड़ा हादसा हो गया. यहां एबी रोड पर C21 मॉल के सामने मल्टी बिल्डिंग टावर 61 में अचानक आग लग गई. घटना शाम के करीब 5 बजे की है. आगजनी की इस घटना के बाद टॉप फ्लोर पर स्थित रेस्टोरेंट जल कर खाक हो गया. साथ आग ने कई ऑफिस को अपनी चपेट में ले लिया. आग की लपटें इतनी भयंकर थी कि कई किलोमीटर दूर से ही धुएं का गुबार उठता दिखाई दे रहा था.

यह है पूरा मामला

दरअसल इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के C21 मॉल के सामने टावर 61 बिल्डिंग के रूफटॉप रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई. रविवार होने के कारण रेस्टोरेंट बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. वहीं आग ने देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर लिया. साथ चौथी मंजिल स्थित एसबीआई क्रेडिट कार्ड के ऑफिस को भी अपनी चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़ें: रीवा बोरवेल हादसे पर एक्शन में CM मोहन यादव, जनपद पंचायत सीईओ और एसडीओ पीएचई को निलंबित करने के निर्देश

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

आग लगने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की पांच दमकल पहुंच गई जिसके बाद 40 से ज्यादा पानी के टैंकर की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. आग की घटना के बाद चारो तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया. वहीं आग बुझाने में एक बार फिर फायर ब्रिगेड के पास संसाधनों की कमी नजर आई है.

एबी रोड पर बनी जाम की स्थिति

आग लगने की घटना के बाद से ही  एबी रोड पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया. दोनों तरफ सड़क पर वाहनों की लंबी-लंबी लाइन लग गई. साथ ही आग के कारण लोटस चौराहे से विजय नगर की तरफ जाना वाला ट्रैफिक  बंद कर दिया गया.

ज़रूर पढ़ें