MP News: इंदौर में अश्लील कपड़े पहनकर वीडियो बनाने पर बवाल के बाद युवती ने मांगी मांफी, बोली- दोबारा ऐसा नहीं होगा

MP News: विवाद के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर एक दूसरा वीडियो जारी कर माफी मांगी. उसने कहा, "मुझे माफ कर दीजिए, दोबारा ऐसा नहीं होगा.
After the controversy, the girl released another video on social media and apologized.

विवाद के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर एक दूसरा वीडियो जारी कर माफी मांगी.

MP News: इंदौर के प्रसिद्ध 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी पर एक युवती द्वारा अश्लील कपड़े पहनकर वीडियो बनाने के मामले बड़ा अपडेट सामने आया है. वीडियो बनाने वाली युवती ने वीडियो जारी कर मांफी की मांग की है. घटना बीते मंगलवार की है.

युवती ने मांगी माफी

विवाद के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर एक दूसरा वीडियो जारी कर माफी मांगी. उसने कहा, “मुझे माफ कर दीजिए, दोबारा ऐसा नहीं होगा. हालांकि, उसने यह भी कहा कि यह कोई असामान्य बात नहीं थी और अन्य लड़कियां भी ऐसे कपड़े पहनती हैं. उसने यह दावा किया कि उसे जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है ताकि लोगों को व्यूज मिल सकें. युवती ने यहां तक कहा कि वह विजय नगर के स्कीम 78 में रहती है, और जिसे आपत्ति हो, वह उससे मिल सकता है.”

मंत्री विजयवर्गीय ने जताई नाराजगी

मां अहिल्या मंच की माला ठाकुर ने इस घटना को इंदौर की संस्कृति पर धब्बा बताया और इसे शर्मनाक करार दिया. संगठन ने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है. इंदौर के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस घटना पर गहरी नाराजगी जताई है और पुलिस से सख्त कदम उठाने का निर्देश दिया है. उन्होंने विस्तार न्यूज से चर्चा करते हुए कहा कि ऐसे मामलों पर तुरंत सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: ग्वालियर के जय विलास पैलेस के दरबार हॉल में लगा है 560 किलो सोना; 3500 किलो का झूमर, डायनिंग टेबल पर चलती है चांदी की ट्रेन

रील बनाने के पीछे का मकसद फॉलोवर बढ़ाना

यह युवती सोशल मीडिया पर एक उभरती हुई स्टार है, जिसने फॉलोअर्स बढ़ाने के उद्देश्य से इस विवादित रील को बनाया. वीडियो वायरल होते ही उसके फॉलोअर्स की संख्या कुछ हजार से बढ़कर एक लाख के पार हो गई है. युवती ने खुद यह स्वीकार किया कि वह जानती थी कि इस तरह का वीडियो बवाल खड़ा करेगा और इसी वजह से उसने इसे पोस्ट किया. उसने यह भी दावा किया कि मीडिया की वजह से वह आने वाले एक सप्ताह तक ट्रेंड में रहेगी.

पुलिस का यह कहना

विवाद बढ़ने के बाद कई महिला संगठनों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर युवती के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. हालांकि, कानूनी सलाहकारों का मानना है कि इस मामले में विशेष कानून लागू नहीं हो सकता, लेकिन पुलिस ने विरोध को देखते हुए सख्त कदम उठाने का संकेत दिया है. अब युवती कह रही है कि वह अपने इस कृत्य पर शर्मिंदा है और उसे आत्महत्या करने की इच्छा हो रही है.

वायरल होने के बाद रातों-रात बनी स्टार

इस पूरे विवाद के बीच, युवती ने न केवल माफी मांगी, बल्कि उसकी सोशल मीडिया लोकप्रियता भी बढ़ गई. उसके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तेजी से बढ़े हैं और वह खुद कह रही है कि यह वीडियो उसे ट्रेंड में बनाए रखेगा.

ज़रूर पढ़ें