MP News: अक्षय बम की गिरफ्तारी की सूचना दो, 5100 रूपये का नगद इनाम पाओ, Congress ने शहर में जगह-जगह चिपकाए पोस्टर्स

Akshay bam: निचली अदालत द्वारा उसके एवं अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 बढ़ाए जाने के बाद अक्षय बम का गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा चुका है
The poster of absconding accused Akshay Bomb has been released by the surveillance flying squad formed by Congress.

कांग्रेस के द्वारा बनाए गए निगरानी उड़न दस्ते के द्वारा फरार आरोपी अक्षय बम का पोस्टर जारी किया गया है.

Akshay bam: इंदौर में चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रहे अक्षय बम की मुश्किल कम नहीं हो रही है. अब बम को गिरफ्तार करने के उद्देश्य से कांग्रेस के 11 निगरानी उड़नदस्ते द्वारा हत्या के प्रयास के आरोपी अक्षय बम को फरार बताकर उसकी सूचना देने वाले को 5100 रुपए का नगद पुरस्कार देने के पोस्टर लगाए है. कांग्रेस ने मोबाइल नंबर 94250-60420 जारी करते हुए अक्षय बम की सूचना देने वाले आम नागरिक या कांग्रेस के कार्यकर्ता को 5100 रुपए का नगद ईनाम और प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित करने की घोषणा की है. इस तरह के पोस्टर सैकड़ो की संख्या मे ई-रिक्शा, आटो रिक्शा सहित अन्य वाहनो पर चिपकाये गये है. साथ ही रेलवे स्टेशन, सरवटे बस स्टेड, रीगल चौराहा, पलासिया चौराहा, तिलक नगर, एमओजी लाईन, यशवंत रोड, जयराम कालोनी सहित कई स्थानो पर चिपकाये गये है.

कोर्ट से हो चुकी है अग्रिम जमानत खारिज

कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने कहा है कि सेंशन कोर्ट से अक्षय बम के अग्रिम जमानत खारिज हो चुकी है. निचली अदालत द्वारा उसके एवं अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 बढ़ाए जाने के बाद अक्षय बम का गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा चुका है तो अक्षय बम को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है? कोर्ट के आदेश का पालन क्यो नही किया जा रहा है? यादव ने मांग की है कि आरोपी अक्षय बम को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए. हमारा निगरानी उड़नदस्ता भी लगातार पुलिस के सहयोग के लिए उसे जगह-जगह तलाश रहा है और इसलिए ईनाम भी अब घोषित किया गया है. आम जनता से इसकी जानकारी मिल सके और हम इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दे सके.

ये भी पढें: एमपी की 9 सीटों पर कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ताओं की नजर, विदिशा में हार-जीत के अंतर पर सबकी निगाहें

जल्द गिरफ्तार करेगी पुलिस

यादव ने आगे बताया कि पूर्व मे हमने खजराना थाना प्रभारी सुजित श्रीवास्तव को भी आरोपी अक्षय बम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा था, तो उन्होने बताया था कि हमारी टीम उसको गिरफ्तार करने के लिए लगी हुई है और कई स्थानों पर छापे मार कार्रवाई भी की गई है. गिरफ्तारी वारंट हमें मिल चुका है, कानून अपना काम कर रहा है. सूचना मिलने पर शीघ्र ही उसे गिरफ्तार किया जायेगा.

ज़रूर पढ़ें