MP News: इंदौर में कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन, सड़क में पानी से भरे गड्ढों में बैठकर कांग्रेस पार्षद ने किया धरना प्रदर्शन

MP News: धरने पर बैठी कांग्रेस पार्षद सोनीला ने बताया कि, इस मार्ग से प्रतिदिन 50 हजार से ज्यादा वाहन गुजरते हैं. ये सडक़ एमआईजी मेनरोड को पलासिया से जोडऩे वाली मुख्य सडक़ है.
Due to the bad condition of the road, a large number of residents under the leadership of councilors Sonila Mimrot and Shaifu Verma had to sit on a dharna.

सड़क की हालत खराब होने से दोनों पार्षदों सोनिला मिमरोट, शैफू वर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में रहवासियों को धरने पर बैठना पड़ा.

MP News: इंदौर शहर में अटल द्वार से लक्ष्मी मेमोरियल अस्पताल की ओर जाने वाले मार्ग पर विकास नगर में सडक़ पर बड़े-बड़े गड्ढों को लेकर आज सुबह दो महिला पार्षद धरने पर बैठ गईं. धरने पर बैठी पार्षद सोनिला मिमरोट और शैफू वर्मा ने कहा है कि जब तक महापौर नहीं आएंगे और गड्ढे भरने का काम शुरू नहीं होगा, तब तक धरना जारी रहेगा. दरअसल ये सडक़ वार्ड क्र. 45 और 46 में आती हैं. इन दोनों ही वार्डों में कांग्रेस की महिला पार्षद शैफू वर्मा और सोनिला मिमरोट हैं.

नहीं हो रही थी सुनवाई

पार्षद सोनीला मिमरोट ने बताया कि कई दिनों से इस सडक़ पर गड्ढों को भरने के लिए निगम अधिकारियों से निवेदन किया जा रहा है, लेकिन वे कांग्रेस पार्षद होने के कारण काम नहीं कर रहे हैं. इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें:  ग्वालियर रेलवे स्टेशन के नामकरण को लेकर गरमाई सियासत, BJP सांसद और सिंधिया समर्थक नाम को लेकर आपस में भिड़े

प्रतिदिन गुजरते हैं 50 हजार से ज्यादा वाहन

आगे पार्षद सोनीला ने बताया कि, इस मार्ग से प्रतिदिन 50 हजार से ज्यादा वाहन गुजरते हैं. ये सडक़ एमआईजी मेनरोड को पलासिया से जोडऩे वाली मुख्य सडक़ है. जंजीरवाला चौराहा की ओर जाने वाले वाहन चालकों के लिए ये प्राथमिकता है, लेकिन बारिश में इस सडक़ में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जिसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. अधिकारी जान-बूझकर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

मजबूरन आज हम दोनों पार्षदों सोनिला मिमरोट, शैफू वर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में रहवासियों को धरने पर बैठना पड़ा. पार्षद मिमरोट ने कहा कि जब तक महापौर खुद नहीं आएंगे और सडक़ पर गड्ढे भरने का काम शुरू नहीं होगा, तब तक धरना जारी रहेगा. गड्ढे इतने बड़े हैं कि वाहन दुर्घटना जानलेवा साबित हो सकती है.

ज़रूर पढ़ें