MP News: कांग्रेस नेता की शर्मसार करने वाली हरकत कैमरे में कैद, भंडारे में भक्तों को झाड़ू से पीटा

Indore News: कांग्रेस नेता पं. महेश शर्मा ने हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में भंडारे का आयोजन करवाया था. जिसकी होर्डिग शहर में जगह-जगह लगवाई गई थी.
congress leader mahesh sharma

वीडियो में महेश शर्मा भक्तों को झाड़ू से पीटते हुए दिखाई दे रहे है.

Indore News : प्रदेश के इंदौर से कांग्रेस नेता पं. महेश शर्मा का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो इंदौर शहर को शर्मसार करने वाला है. वीडियो में महेश शर्मा भक्तों को झाड़ू से पीटते हुए दिखाई दे रहे है. वीडियो भंडारे का आयोजन का बताया जा रहा है. भंडारे का आयोजन अनूप टॉकिज चौराहे स्थित हनुमान मंदिर पर किया गया था.

हनुमान जन्मोत्सव पर किया था भंडारा

बता दें कि कांग्रेस नेता पं. महेश शर्मा ने हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में भंडारे का आयोजन करवाया था. जिसकी होर्डिग शहर में जगह-जगह लगवाई गई थी. लोगों को बड़ी संख्या में प्रसाद के लिए आमंत्रित किया था. लेकिन जब भक्त प्रसाद लेने के लिए भंडारा पर पहुंचे तो उन्हें झाड़ू से पीट दिया गया.

ये भी पढ़ें: झूठी निकली झेलम एक्सप्रेस में बम होने की खबर, GRP पुलिस ने अफवाह फैलाने वाले शख्स को पकड़ा

भीड़ में बढ़ने से हुई धक्का मुक्की

दरअसल व्यवस्था के लिए बड़ी संख्या में वॉलंटियर लगाए गए थे. वॉलंटियर भक्तों को प्रसाद लाइन से दे रहे थे. लेकिन जैसे ही भक्तों की संख्या बढ़ी तो अव्यवस्था फैलने लगी. जिसके बाद लोग लाईन तोड़ कर प्रसाद लेने की कोशिश करने लगे. ऐसा बार-बार होने के बाद पं. महेश शर्मा अपना आपा खो बैठे और भक्तों को अपशब्द कहने लगे. साथ ही झाडू़ से पीटने लगे.

ज़रूर पढ़ें