MP News: इंदौर में नाइट कल्चर पड़ रहा भारी, Digiana Group के मैनेजिंग डायरेक्टर पर कातिलाना हमला, पिस्टल के बट और चाकू के हमले में तीन घायल

Indore Crime News: पलासिया टीआई मनीष मिश्रा के मुताबिक घायलों के बयान के आधार पर आरोपी यश सिलावट और उसके साथियों पर 307, 324 सहित भादवि की अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है.
After a dispute late last night at Diablo Pub in Indore, the Managing Director of Digiana Group and his colleagues were attacked.

इंदौर में डियाबलो पब में बीती देर रात विवाद के बाद डिजियाना ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर और उनके साथियों पर हमला हो गया.

MP News: इंदौर में पलासिया इलाके में शेखर सेंट्रल बिल्डिंग के रूफ टॉप स्थित डियाबलो पब में बीती देर रात विवाद के बाद डिजियाना ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर और उनके साथियों पर पब के बाहर आने के बाद कातिलाना हमला कर दिया गया. शुक्रवार रात डायबलो पब में साढ़े 11 बजे पब बंद होने के बाद आफ्टर पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें शामिल होने डीजियाना ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर तेजेंदर घुम्मन अपने साथी दिलीप पुरोहित, सक्षम राठौर व अन्य के साथ पहुंचे थे. इस दौरान पब में विवादित बदमाश यश सिलावट भी मौजूद था. दोनो पक्ष अपना अपना एंजॉय रहे थे, तभी करीब साढ़े 12 बजे उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया. हाथापाई होने लगी तो पब के स्टॉफ ने यश सिलावट को पब से भगा दिया.

कुछ देर बाद दिलीप पुरोहित और सक्षम राठौर घर जाने के लिए पब से निकल गए. दोनों लिफ्ट से बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर पहुंचे थे कि तभी वहां घात लगाकर बैठे यश सिलावट व उसके बदमाशों साथियों ने उन पर चाकू और पेवर ब्लॉक से हमला कर दिया. खबर लगते ही तेजेंदर घुम्मन अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंचे तो यश सिलावट व उसके साथियों ने उन पर भी हमला कर दिया. यश सिलावट व उसके साथियों ने पिस्टल की बट से भी मारा. जवाबी हमले में रवि व उसके एक-दो साथियों को भी मामूली चोट लगी थी. ये लोग हमले के बाद भाग गए थे. हमले के बाद तेजेंदर सिंह घुम्मन, सक्षम राठौर, दिलीप पुरोहित के साथ साहिल लौटानी व एक युवती भी घायल हो गई. घुम्मन सभी को सुयश हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां तीन का आईसीयू में इलाज चल रहा है.

हत्या के प्रयास की धारा लगाई

पलासिया टीआई मनीष मिश्रा के मुताबिक घायलों के बयान के आधार पर आरोपी यश सिलावट और उसके साथियों पर 307, 324 सहित भादवि की अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं, संयोगितागंज एसीपी तुषार सिंह के अनुसार आरोपियों ने घायलों पर पिस्टल की बट व चाकू से हमला किया था. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में गांव में घुसा सियार, एक महिला और तीन बच्चों को किया घायल, ग्रामीणों ने घेरा तो कुएं में गिरने से मौत

पुलिस के पहुंचने से पहले खून करवा दिया साफ

खास बात यह कि पलासिया थाने के पास पब के नीचे खून खराबा होता रहा और पुलिस को खबर तक नहीं लगी. बाद में सोशल मीडिया पर पाइंट चला तो पुलिस हरकत में आई. जोन-3 डीसीपी पंकज पांडेय, जोन-2 डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा, जोन-3 एडीसीपी रामशरण स्नेही पहले घायलों को देखने गीता भवन स्थित सुयश हॉस्पिटल पहुंचे. इसके बाद चश्मदीद साहिल लौटानी को लेकर घटना स्थल पहुंचे.

भाग गया पब का मैनेजर

पब और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो खुलासा हुआ कि मारपीट स्थल का कैमरा बंद था. अफसर डियाबलो पब में भी गए. इसी बीच पलासिया टीआई मनीष मिश्रा, रात्रि गश्त कर रहे एडीसीपी प्रमोद सोनकर, एसीपी खजराना कुंदन मंडलोई भी वहां पहुंच गए. अधिकारियों को आता देख डियाबलो पब का मैनेजर व फ्लोर मैनेजर भाग निकले.

घटना के बाद भी संचालित होता रहा पब

घटना के बाद शेखर सेंटर के बाहर नशेडी युवक युवतियों और विवाद करने वालो के साथियों का ताता लगा रहा. सूचना मिलने पर मीडिया मौके पर पहुची और फ़ोटो खिंचने लगी तो मैनेजर ने भगा दिया. हालांकि टीम सभी के जाने के बाद भी डेढ़ घंटे वहा खड़ी रही जहा देखने को मिला कि पब में से शराबखोरी करने वाले नशेडी युवक युवतियां देर रात पौने तीन बजे तक पब से झुंड बनाकर निकते रहे.

ज़रूर पढ़ें