MP News: Indore के होटल में विदेशी नागरिक की मौत, हार्ट अटैक की आशंका, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

MP News: इंदौर पुलिस के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि रविवार को तबीयत खराब होने चलते विलियम ने बॉम्बे हॉस्पिटल में जाकर चैकअप भी कराया था. रविवार रात को उन्होंने खाना खाया और कमरे में जाकर सो गए.
A professor from America died in Hotel Radisson, Indore.

इंदौर की होटल रेडिसन में अमेरिका से आए एक प्रोफेसर की मौत हो गई.

MP News: इंदौर की होटल रेडिसन में अमेरिका से आए एक प्रोफेसर की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा है. पुलिस और डॉक्टरों के मुताबिक प्राथमिक रूप से मामला हार्ट अटैक का लग रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. विजय नगर पुलिस के मुताबिक शिकागो (अमेरिका) से आए विलियम माइकल रेनॉल्ड्स 36 साल यूनिवर्सिटी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत इंदौर आए थे. वह 30 अगस्त से होटल के रूम नंबर 202 में ठहरे थे.

रात में बॉम्बे हॉस्पिटल में कराया था चैकअप

इंदौर पुलिस के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि रविवार को तबीयत खराब होने चलते विलियम ने बॉम्बे हॉस्पिटल में जाकर चैकअप भी कराया था. रविवार रात को उन्होंने खाना खाया और कमरे में जाकर सो गए. विलियम पेशे से शिकागो की नॉर्थ पार्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन रिप्रेजेंटेटिव थे. सोमवार सुबह होटल का स्टाफ मॉर्निंग कॉफी देने पहुंचा तो विलियम ने दरवाजा नहीं खोला. उन्हें रूम में कॉल भी किया. दो घंटे तक कोई रिस्पाँस नहीं मिला तो होटल स्टाफ ने विजय नगर पुलिस को सूचना दी. इस बीच होटल स्टाफ ने कमरे का ताला खोला तो विलियम बिस्तर पर अचेत पड़े थे.

यह भी पढ़ें: MP News: Gwalior में नव विवाहिता ने पति से पोहा बनाकर खिलाने की डिमांड, मना करने पर फांसी पर झूली

पुलिस ने होटल में पहुंचकर विलियम को तत्काल एमवाय अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने बताया कि विलियम की मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल सकेगा.

ज़रूर पढ़ें