MP News: प्रेम प्रसंग बना जानलेवा, प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो युवती ने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान

MP News: मोबाइल की जांच करने पर पता चला कि वह एक युवक से लगातार बात कर रही थी. बातचीत के दौरान हुई विवाद के बाद उसने छत से छलांग लगा दी.
The police registered a case against the girl's boyfriend and arrested him.

पुलिस ने युवती के बॉय फ्रेंड के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

MP News: इंदौर में ऑफिस की बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी करने वाली महिला की मौत के मामले में कनाडिया पुलिस ने उसकी खुदकुशी के कारणों का खुलासा करते हुए उसके बॉय फ्रेंड के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. रियल स्टेट ऑफिस में काम करने वाली 27 साल में बुलबुल चंदेल ने अपने ऑफिस की बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से कूद कर आत्महत्या कर ली थी. उसकी खुदकुशी के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. छत से कूदने से पहले बुलबुल काफी देर तक फोन पर बात कर रही थी, बात करते हुए ही उसने छत से छलांग लगा दी थी. छत से कूदने की घटना वहा लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई थी.

ये भी पढ़ें: टिकट कलेक्टर को 200 रुपए की घूस लेना पड़ा भारी, पहले रेलवे ने किया सस्पेंड, अब ट्रांसफर की तैयारी

विवाद के बाद उसने छत से छलांग लगा दी

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने उसका मोबाइल बरामद किया था. मोबाइल की जांच करने पर पता चला कि वह एक युवक से लगातार बात कर रही थी. बातचीत के दौरान हुई विवाद के बाद उसने छत से छलांग लगा दी. पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक ने शादी से इंकार कर दिया होगा इसी वहाज से उसने यह कदम उठाया होगा. बुलबुल पूर्व में शादीशुदा थी, लेकिन पति से अलग होने के बाद वह युवक के संपर्क में आ गई. दोनों के बीच व्हाट्सएप और फोन के माध्यम से लंबी-लंबी बातें होने लगी थी. दोनों के बीच शादी को लेकर बातचीत भी हुई थी. पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर महिला के प्रेमी के खिलाफ ही आत्महत्या के प्रति उकसाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ज़रूर पढ़ें