MP News: Indore में नहीं थम रही मारपीट की घटनाएं, पब के बाहर आपस में भिड़ी युवतियां, जमकर चले लात-घूंसे

Indore girls Fight: जिस युवती के साथ मारपीट हुई वह डीजे हैं. उसकी मदद की पुकार सुनकर बीचबचाव के लिए कुछ युवक मौके पर पहुंचे.
An incident of fighting has come to light outside the pub in Sky Corporate Building on AB Road.

एबी रोड पर स्काय कॉर्पोरेट बिल्डिंग में पब के बाहर मारपीट की घटना सामने आई है.

Indore girls Fight: इंदौर में रविवार रात लसूडिय़ा थाना क्षेत्र स्थित एक पब की पार्किंग में डीजे युवती पर हमला हो गया. एक युवक ने साथी युवतियों के साथ पहले डीजे युवती का पीछा किया फिर विरोध करने पर साथियों के साथ उस पर हमला कर सभी भाग गए.

पब के बाहर जमकर हुई मारपीट

बता दें कि, एबी रोड पर स्काय कॉर्पोरेट बिल्डिंग में पब हैं. बीती रात पब से निकलकर एक युवती पार्किंग में खड़ी अपनी गाड़ी लेने जा रही थी. तभी गाड़ी पर दो युवतियों के साथ सवार युवक उस युवती का पीछा करने लगा. अपना पीछा होते देख युवती ने आपत्ति ली तो युवक की साथी दोनों युवतियां गाड़ी से उतरी और युवती पर हमला कर दिया, उसे जमकर पीटने लगी. उनका साथी युवक भी गाड़ी से उतरा और युवती को पीटा. इनके अन्य साथी युवक भी वहां पहुंच गए और युवती को बेल्ट और डंडों से पीटा.

ये भी पढ़ें:  पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छोड़ी विधायकी, विदिशा से बंपर जीत दर्ज कर पहुंचे हैं संसद

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस पूरी घटना के बाद जब युवती चीख पुकार मचाने लगी तो सभी अपनी गाडिय़ों से भाग निकले. बताया जा रहा हैं कि, जिस युवती के साथ मारपीट हुई वह डीजे हैं. उसकी मदद की पुकार सुनकर बीचबचाव के लिए कुछ युवक मौके पर पहुंचे थे. हमलावर युवक-युवतियों ने उन्हें भी पीटा जिससे वे मामूली घायल हो गए. वहीं, मारपीट से युवती के हाथ और पीठ में अंदरूनी चोट आई थी. मारपीट से आहत युवती देर रात लसूडिय़ा थाने पहुंची और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है.

ज़रूर पढ़ें