MP News: इंदौर में टोपीबाज दंपति ने फ्लैट बेचने के नाम लाखों ठगे, पैसा लिया पर फ्लैट के दस्तावेज अब तक नहीं दिए

Indore News फ्लैट एमओजी लाईन स्थित श्रीनाथ टावर ब्लॉक-ए की तृतीय मंजिल पर (300 नंबर) हैं.
A case of fraud and forgery has come to light in Indore city.

इंदौर शहर में धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला सामने आया है.

Indore News: इंदौर शहर में धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले लगातार सामने आ रहे है. ठगी एक मामले में दंपत्ति ने एक व्यक्ति से फ्लैट बेचने के नाम पर लाखों रुपए ठग लिए. कई शिकायतों के बाद भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही है. उषा नगर एक्सटेंशन निवासी गौरव कुमार गुप्ता के मुताबिक उन्होंने प्रीती अग्रवाल और उसके पति अंकित अग्रवाल निवासी तेली बाखल, मल्हारगंज से 8 फरवरी 2024 को एक फ्लैट का सौदा किया था. फ्लैट एमओजी लाईन स्थित श्रीनाथ टावर ब्लॉक-ए की तृतीय मंजिल पर (300 नंबर) हैं. ये सौदा 33, 33, 333 अन्नपूर्णा रोड़ स्थित महावर नगर के अग्रवाल मेडिकल स्टोर्स पर हुआ था.

ये भी पढ़ें: ट्रैवलर की छत में छिपा रखा था 40 लाख का गांजा, क्राइम ब्रांच ने 6 आरोपियों को पकड़ा, उड़ीसा से भोपाल में खपाने की थी तैयारी

फ्लैट का फोटो दिखाकर विश्वास में लिया

उन्होंने सौदे के बाद ढ़ाई लाख रुपए बैंक खाते और एक लाख रुपए नगद देकर कुछ जरूरी दस्तावेज लिए थे, लेकिन अग्रवाल दंपत्ति ने फ्लैट के प्रामाणिक दस्तावेज नहीं दिए. दस्तावेज मांगे तो अंकित अग्रवाल ने आनाकानी की और लंबे समय तक टालता रहा. सौदे में पहले उसने महज फ्लैट के फोटो दिखाकर विश्वास में लिया था. बाद में जब मेरे दस्तावेजों पर बैंक से लोन नहीं हुआ तो मैंने अंकित अग्रवाल से बयाना लौटने को कहा, लेकिन वह आज-कल कहकर लगातार टाल रहा. अन्नपूर्र्णां थाने में शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी दंपति को बुलाया और बयान लेकर छोड़ दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की.

ज़रूर पढ़ें