MP News: इंदौर में तेज रफ्तार कार ने पति को घसीटा, गर्भवती पत्नी को रौंदा और…

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां एक कार ड्राइवर ने सड़क किनारे खाना खा रहे दंपति को कुचल दिया. जानें पूरा मामला-
mp news

इंदौर में हिट एंड रन केस

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खाना खा रहे दंपति को कुचल दिया. कार ड्राइवर ने पति को करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा. इसके अलावा गर्भवती पत्नी को रौंद दिया. इस हादसे में दंपति बुरी तरह घायल हो गए हैं. वहीं, घटना से नाराज स्थानीयों ने कार की घेराबंदी कर उसे पलट दिया.

इंदौर में हिट एंड रन का मामला

घटना एमराल्ड हाइट्स स्कूल के सामने एबी रोड की है. यहां रोड किनारे एक दंपति अपनी दुकान लगाते हैं. रोजाना की तरह दंपति ने शुक्रवार को भी अपनी दुकान लगाई हुई थी. इस दौरान कैफे संचालक आदर्श गुर्जर तेज रफ्तार में कार चलाते हुए आया और कार को टक्कर मार दी. इस दौरान पति कार में फंस गया, जिसे आरोपी आदेश करीब डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया. साथ ही उसकी गर्भवती पत्नी को रौंद दिया.

लोगों ने पलटी कार

घटना देख मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक लगाकर कार को घेरा और शख्स को बचाने के लिए कार पलट दी.

ये भी पढ़ें- महाकाल मंदिर के अन्नक्षेत्र में काम करने वाले प्रभारी सहित तीन कर्मचारियों को उम्रकैद, कोर्ट ने सुनाया फैसला

शिशु की मौत, केस दर्ज

गंभीर हालत में दंपति को अस्पताल ले जाया गया. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में घायल गर्भवती महिला के गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई है. यह भी जानकारी सामने आई है कि आरोपी ने दंपति के अलावा और तीन-चार लोगों को भी कार से टक्कर मारी है. पुलिस ने इस मामले में राऊ थाना में आरोपी के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- MP के किसानों के लिए जरूरी खबर, इन जिलों में MSP पर फसल बेचने की रजिस्ट्रेशन तारीख बढ़ी

बताया जा रहा है कि आरोपी कैफे संचालक है, जिसने कार किराए पर ली थी. घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. बाद मे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

ज़रूर पढ़ें