MP News: गुजरात में पकड़ा गया इंदौर का फरारी काट रहा इनामी भूमाफिया, कलेक्टर ने की थी रासुका की कार्रवाई

Indore Crime News: कुछ महीनो पहले कलेक्टर आशीष सिंह ने उसके विरुद्ध रासुका की कार्रवाई की थी, जिसके बाद से ही वह फरार था.
ndore's land mafia caught chasing bounty in Gujarat, Collector had taken action under NSA

रासुका के आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है.

Indore Crime News: इंदौर में शहर के कुख्यात भूमाफिया को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. भूमाफिया जफर खान लंबे समय से फरार था, वह गुजरात के वडोदरा में परिवार सहित छिपा हुआ था. जफर पर कई शासकीय जमीनों पर अवैध कब्जा कर कॉलोनी काटने के मामले दर्ज हैं जिसको लेकर उसके विरुद्ध रासुका की कार्रवाई भी की गई थी. भूमाफिया जफर खान के खिलाफ कई पीड़ितो ने चंदन नगर थाने में जमीन बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने की शिकायत की हुई है. कुछ महीनो पहले कलेक्टर आशीष सिंह ने उसके विरुद्ध रासुका की कार्रवाई की थी, जिसके बाद से ही वह फरार था. पुलिस के डर से वह इंदौर छोड़कर गुजरात भाग गया था. उसकी तलाश के लिए आला पुलिस अधिकारियों ने टीम का गठन किया था. टीम ने जफर की मोबाइल लोकेशन के आधार पर ढूंढकर गिरफ्तार किया है. कल देर रात चंदन नगर थाना पुलिस आरोपी जफर खान को गुजरात के वडोदरा से गिरफ्तार कर इंदौर लाई है। वह अपने रिश्तेदार के घर बीवी और बच्चो के साथ रह रहा था.

ये भी पढ़ें: बजाज फाइनेंस के नाम पर ग्वालियर में युवक से ठगी, 93000 रुपए की चपत लगने के बाद पीड़ित पहुंचा पुलिस के पास

मददगारों को भी पकड़ेंगे

एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने बताया की जफर खान रासुका के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था. 17 फरवरी को उसका रासुका वारंट जारी किया थम उसकी गिरफ्तारी के लिए इनाम भी घोषित किया गया था. वह फरारी के दौरान किन लोगो के संपर्क में था इसकी पूछताछ की जाएगी.

ज़रूर पढ़ें