MP News: इंदौर में बढ़ रहा बदमाशों का आतंक, खबर छापने पर कुख्यात गैंगस्टर ने किया अखबार के संपादक पर हमला

Indore Crime News: जायसवाल ने आगे बताया कि हंगामा देखकर मौजूद लोगों ने मुझे बचाया. इस दौरान सतीश भाऊ ने आगे से खबर छापने पर जान से मारने की धमकी दी और चला गया.
In Indore, a notorious gangster, enraged by the publication of news against him, made a fatal attack on the editor-in-chief of a newspaper.

इंदौर में कुख्यात गैंगस्टर ने अपने खिलाफ खबर छापे जाने से बौखलाकर एक अखबार के प्रधान संपादक पर जानलेवा हमला कर दिया.

Indore News: इंदौर में कुख्यात गैंगस्टर सतीश भाऊ ने अपने खिलाफ खबर छापे जाने से बौखलाकर खुलासा फर्स्ट अखबार के प्रधान संपादक एवं इंदौर प्रेस क्लब के कार्यकारिणी सदस्य वरिष्ठ पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया. उन्हें गुर्गों के साथ मिलकर पिस्टल की बट से मारा और धमकाकर भाग गए. ऐसे में सवाल उठ रहे है कि जब खबर छापने पर एक वरिष्ठ पत्रकार पर ही हमला हो जाए तो आमजन की सुरक्षा की बात करना बेईमानी ही है. कहने को शहर में पुलिस कमिश्नरी लागू हैं. जमानेभर के आईपीएस अफसरों की फौज और पुलिस महकमा आमजन की सुरक्षा के लिए मौजूद हैं. खबर छापने से बौखलाए कुख्यात गैंगस्टर सतीश भाऊ और उसके गुर्गों ने बीती रात वरिष्ठ पत्रकार अंकुर जायसवाल पर जानलेवा हमला कर दिया. उन्हें पिस्टल की बट से मारा और धमकाया भी. कल रात नंदा नगर निवासी हेमंत यादव के बेटे का जन्मदिन और बेटी की सगाई का कार्यक्रम बाणगंगा थाना क्षेत्र के एसआर ग्रींस में था. वरिष्ठ पत्रकार अंकुर जायसवाल, छोटे भाई मधुर जायसवाल, पूर्व कांग्रेसी पार्षद रवि वर्मा, प्रतीक माहेश्वरी और अपने सुरक्षाकर्मी के साथ कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.

खबर छापने पर किया विवाद

अंकुर जायसवाल गार्डन में प्रवेश कर ही रहे थे कि इस दौरान कुख्यात गैंगस्टर सतीश भाऊ का बाहर आना हो रहा था. दोनों का एक-दूसरे से सामना हुआ तो एक कॉमन मित्र के जरिए उनकी बातचीत होने लगी. इस दौरान खबर लिखने को लेकर सतीश भाऊ ने विवाद करना शुरू कर दिया और सतीश भाऊ ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर अंकुर जायसवाल पर हमला कर दिया. बकौल अंकुर जायसवाल बातचीत के दौरान सतीश भाऊ का कहना था कि तू मेरे खिलाफ बहुत खबरें छापता हैं. आगे से छापी तो अच्छा नहीं होगा. जब मैंने उसे समझाया कि मैं अखबार मालिक हूं. मेरा पत्रकार खबर लाकर देगा तो मुझे छापना ही पड़ेगी तो वह गालियां देने लगा. मना करने पर विवाद पर उतारू हो गया. मैं कुछ समझता इससे पहले कुख्यात शराब तस्कर कमल जादौन, उसके बेटों अमित जादौन, शिब्बू जादौन, सतीश भाऊ और इनके 10 से 12 साथियों ने हमला कर दिया. सभी मुझसे मारपीट करने लगे. मुझे पिस्टल की बट से मारा. उसके गुर्गों ने हथियार भी निकाल लिए थे. भाऊ के साथ गब्बर चिकना भी था. मेरे लडख़ड़ाकर जमीन पर गिरते ही मुझे लातों से मारा. मेरा सुरक्षाकर्मी बचाने आया तो उससे भी मारपीट की. मारपीट के दौरान बीचबचाव में प्रतीक माहेश्वरी भी घायल हो गया.

आगे से खबर छापी तो जान से मार देंगे

जायसवाल ने आगे बताया कि हंगामा देखकर मौजूद लोगों ने मुझे बचाया. इस दौरान सतीश भाऊ ने आगे से खबर छापने पर जान से मारने की धमकी दी और चला गया. मैं गार्डन से बाहर निकला और साथियों के साथ सीधे पलासिया क्षेत्र के नीजि अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने शरीर पर आई चोटों को देखते हुए भर्ती कर लिया.

ये भी पढे़ं: एक जुलाई से बदल जाएगा भारत का कानून, राजद्रोह खत्म और नहीं मिलेगी तारीख पर तारीख

आला अधिकारी पहुंचे

पत्रकार पर गैंगस्टर द्वारा किए हमले खबर लगते ही एडिशनल पुलिस कमिश्नर अमित सिंह, एडीसीपी जोन-2 अमरेंद्र सिंह अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. बाद में बाणगंगा टीआई लोकेश सिंह भदौरिया भी अस्पताल पहुंचे. इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और पूछताछ की.

दबिश दी लेकिन घर पर नहीं मिले बदमाश

जानकारी के अनुसार मामले में बाणगंगा पुलिस ने गार्डन के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है. मामले में सतीष भाऊ, शीब्बू जादौन, अमित जादौन और गब्बर चिकना को नामजद आरोपी बनाने के साथ शेष 12 अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है. कमल जौदान भी इनमें शामिल हैं। पुलिस ने देर रात शीब्बू जादौन के स्कीम 78 स्थित घर पर दबिश दी थी. वहां पर वृद्ध परिजन थे. उन्होंने बताया कि वह तो रात से ही किसी कार्यक्रम में गया हैं. पुलिस सतीष भाऊ की तलाश में हैं. अफसर उस पर सख्त कार्रवाई के मूड में हैं.

ज़रूर पढ़ें