MP News: बंगाल घटना पर कमलनाथ के बयान पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का पलटवार, बोले- ‘कमलनाथ जी के मन में महिलाओं के प्रति सम्मान में कमी आ गई है’

MP News: कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के बयान पर पलटवार किया और कहा कि "कमलनाथ जी के मन में महिलाओं के प्रति जो सम्मान होना चाहिए, उसकी कमी आ गई है.
Kailash Vijayvargiya said of Kamal Nath that "Kamal Nath ji has lacked the respect he should have towards women.

कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के कहा कि "कमलनाथ जी के मन में महिलाओं के प्रति जो सम्मान होना चाहिए, उसकी कमी आ गई है.

MP News: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या के मामले में, एक तरफ़ जहाँ देश भर के डॉक्टर विरोध कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल सरकार को बीजेपी और तमाम राजनैतिक दल घेर रहे हैं.

बंगाल घटना पर अब पूर्व सीएम कमलनाथ का बयान आया है. भोपाल में कमलनाथ ने कहा, “यह राजनीति है. ये बात तो स्पष्ट है कि रेप हुआ है. इसमें कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन मामले को बीजेपी जिस तरह उठा रही है, वह बहुत गलत है.”

ये भी पढ़ें: MP में ‘मिशन’ अधूरा : जल जीवन मिशन की डेडलाइन मार्च 2024, हर घर में नहीं मिला मिला नल से पानी, जल जीवन मिशन-2 होगा शुरू

कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के बयान पर पलटवार किया और कहा कि “कमलनाथ जी के मन में महिलाओं के प्रति जो सम्मान होना चाहिए, उसकी कमी आ गई है. जिस तरीके से उस बेटी के साथ यह दर्दनाक हादसा हुआ, वह एक जघन्य अपराध है. 90 डिग्री में उस बेटी के पैर थे, सोचिए उस महिला के साथ क्या हुआ होगा. इसमें सरकार का षड्यंत्र है और इसमें सरकार से जुड़े हुए लोग शामिल हैं. ममता जी, आप किसके साथ प्रदर्शन कर रही हैं? आप नाटक कर रही हैं, नौटंकी कर रही हैं. ममता जी को कुर्सी पर बैठने का कोई अधिकार नहीं है. उनके मुख्यमंत्री रहते लड़कियाँ सुरक्षित नहीं हैं. सरकार को आरोपी को बचाना नहीं चाहिए. नैतिक रूप से ममता जी को इस्तीफ़ा देना चाहिए.”

वृद्ध महिलाओं ने कैलाश विजयवर्गीय को राखी बांधी

हम हर वर्ष अनाथालय में रक्षा बंधन और दिवाली मनाते हैं. यह प्यार का बंधन इस बात की गारंटी देता है कि हमारी सुरक्षा करने वाला कोई व्यक्ति है. जो अकेला रहता है, उसे महसूस होना चाहिए कि कोई अपना है. पुराने दिनों की याद भी आती है.

ज़रूर पढ़ें