MP News: मंत्री तुलसीराम सिलावट ने सड़क पर बैठकर ग्रामीणों से की बात, बोले- अहिल्या पथ के निर्माण में किसी के साथ नहीं होगी नाइंसाफी

MP News: मंत्री सिलावट ने मौके पर ही इंदौर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रामप्रकाश अहिरवार को निर्देश दिए. कि वे व्यक्तिगत रूप से जाकर स्थिति का जायजा लें
Minister Silavat met the villagers.

मंत्री सिलावट ने ग्रामीणों से मुलाकात की.

MP News: जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने ग्रामीणों को आश्वास्त किया कि मध्य प्रदेश सरकार, डॉ. मोहन यादव की अगुवाई में, गरीबों और आम जनता के हित में कार्य कर रही है और उनके साथ किसी भी प्रकार की नाइंसाफी नहीं होने देगी. उन्होंने यह बयान इंदौर विकास प्राधिकरण द्वारा प्रस्तावित अहिल्या पथ के निर्माण को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों को लेकर दिया.

अहिल्या पथ के निर्माण को लेकर गलतफहमी

मंत्री सिलावट ने रेवती, भोरांसला, बरदरी और आसपास के अन्य गांवों से आए ग्रामीणों से सीधा संवाद किया. जब ग्रामीण रेसीडेंसी कोठी में अपनी समस्याएं लेकर पहुँचे, तो मंत्री सिलावट स्वयं सड़क पर बैठ गए और सबकी बातें सुनीं. पप्पू शर्मा, राजू ठाकुर और अन्य ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि अहिल्या पथ के निर्माण को लेकर कुछ लोग अनावश्यक भ्रांतियां फैला रहे हैं, जिससे ग्रामीणों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की इमरजेंसी फिल्म के खिलाफ जबलपुर के सिख समाज में आक्रोश, फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग

मंत्री सिलावट ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी से कहा- गलतफहमी को दूर करें

इस दौरान, मंत्री सिलावट ने मौके पर ही इंदौर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रामप्रकाश अहिरवार को निर्देश दिए. कि वे व्यक्तिगत रूप से जाकर स्थिति का जायजा लें और किसी भी प्रकार की गलतफहमी को तुरंत दूर करें. मंत्री सिलावट का यह कदम ग्रामीणों के साथ उनकी संवेदनशीलता और जनसमस्याओं के प्रति उनकी सजगता को दर्शाता है. उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार विकास के साथ-साथ जनता के हितों की भी सुरक्षा करेगी, और अहिल्या पथ के निर्माण में किसी भी गरीब या आम आदमी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.

ज़रूर पढ़ें