MP News: इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, फिर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

MP News: डर के चलते पीड़िता नर्वस रहने लगी और निर्मल द्वारा बार बार बुलाने से परेशान होकर उसने पूरे मामले की जानकारी परिजनों दी, जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता के साथ जाकर आजाद नगर थाने में निर्मल की शिकायत की.
mp news indore The accused Nirmal Kevat has been arrested by the police.

आरोपी निर्मल केवट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

MP News: सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दोस्ती होने के बाद फिर एक नाबालिग किशोरी बदमाश की हवस का शिकार बन गई. आरोपी ने इंस्टाग्राम पर किशोरी से दोस्ती की फिर उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया, घूमने जाने का कहकर होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया. इस वीडियो के आधार पर आरोपी किशोरी पर लगातार संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा.

यह है मामला

बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 साल की छात्रा ने आजाद नगर पुलिस को शिकायत की थी कि इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती निर्मल केवट से हुई थी. दोस्ती को लंबा समय होने के बाद दोनो मिलने जुलने लगे. निर्मल ने 5 सितंबर को किशोरी को मिलने के लिए डेली कॉलेज के पास बुलाया और ऑटो में बैठाकर घुमाने ले गया. निर्मल पीड़िता को देवास नाका स्थित सॉलिट्यूड होटल में लेकर गया और उसकी मर्जी के बिना उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही पीड़िता को धमकी दी कि उसने वीडियो बना लिए हैं, यह बात किसी को बताई तो वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर देगा. इसके बाद वह जब भी मिलने बुलाए तो उसे आना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: मोपेड की बैट्री चार्ज करने के दौरान शार्ट-सर्किट से घर में लगी आग, जिंदा जला शख्स

पीड़िता ने पुलिस में की शिकायत

पीड़िता ने डर के चलते यह बात किसी को नहीं बताई. इसके बाद निर्मल ने दबाव बनाते हुए 14 सितंबर को फिर से मिलने बुलाया और उसी होटल में ले जाकर रेप किया. इसके बाद 23 सितंबर को डरा धमकाकर फिर उसी होटल में ले जाकर रेप किया. दबाव और डर के चलते पीड़िता नर्वस रहने लगी और निर्मल द्वारा बार बार बुलाने से परेशान होकर उसने पूरे मामले की जानकारी परिजनों दी, जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता के साथ जाकर आजाद नगर थाने में निर्मल की शिकायत की थी, जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी निर्मल को हिरासत में ले लिया है.

ज़रूर पढ़ें