MP News: इंदौर में दिल दहला देने वाली वारदात, मॉडल के पति के दोस्त ने किया दुष्कर्म, 2 साल के बच्चे के गले पर चाकू रख दिया घटना को अंजाम

Indore Model Rape: आरोपी ने बच्चे के गले में चाकू अड़ा दिया. आरोपी ने पीड़िता से कहा कि इससे कई बकरे कुर्बान किए हैं.
MIG police took action in the case and arrested the accused Kashan.

एमआईजी पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी काशान को गिरफ्तार कर लिया है. 

Indore Model Rape: इंदौर में महिला से दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. यहां मॉडलिंग करने वाली एक महिला से रेप का मामला सामने आया है. इस घटना को अंजाम पति के दोस्त ने ही दिया है. आरोपी ने पीड़ित के 2 बच्चे के गले में चाकू लगाकर वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला ?

पूरा मामला जिले एमआईजी थाना क्षेत्र का है. यहां के श्रीनगर में रहने वाले काशान ने अपने दोस्त की पत्नी को मॉडलिंग का काम दिलवाने का कहकर अपने फ्लैट पर बुलाया था. पीड़िता जब वहां पहुंची तो वहां पर कोई नही था. वह घर के अंदर के गई तो आरोपी ने अचानक गेट बंद कर दिया. फिर वह महिला के साथ जबरजस्ती करने लगी. लेकिन जब महिला ने विरोध किया तो उसने बिस्तर के पास रखा चाकू निकाला और बेटे के गले पर रख दिया. आरोपी ने बच्चे की मौत का दिखा कर महिला के दुष्कर्म किया. इतना ही उसने अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया.

ये भी पढे़ें: “CM केजरीवाल को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए…”- स्वाति मालीवाल मामले पर बोले MP के सीएम मोहन यादव

बच्चे के गले पर चाकू रखकर बोला- ‘इससे कई बकरे कुर्बान किए हैं’

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने बच्चे के गले में चाकू अड़ा दिया. आरोपी ने पीड़िता से कहा कि इससे कई बकरे कुर्बान किए हैं. जिसके बाद पीड़िता डर गई. आरोपी ने पीड़िता के फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी. फिलहाल एमआईजी पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी काशान को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पुलिस के मुताबिक मॉडलिंग करने वाली हिंदू युवती ने 4 साल पहले मुस्लिम युवक से शादी की थी. काशान उसके पति का दोस्त है और उसका घर आना जाना था. इसी दौरान उसने पीड़िता को मॉडलिंग का काम दिलवाने का झांसा देकर अपने घर बुलाया था.

ज़रूर पढ़ें