MP News: इंदौर नगर निगम के वार्ड 83 में पार्षद पद के उप चुनाव के लिए मतदान आज, 6 उम्मीदवार मैदान में

MP News: कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष सिंह के निर्देशन में निर्भीक, निष्पक्ष, पारदर्शी एवं शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी आवश्यक इंतजाम किए गए है.
Voting took place today for the by-election for the post of councilor in ward number 83 of Daur Municipal Corporation.

दौर नगर निगम के वार्ड क्रमांक 83 में पार्षद पद के उप चुनाव के लिए मतदान आज दो रहे हैं.

MP News: इंदौर नगर निगम के वार्ड क्रमांक 83 में पार्षद पद के उप चुनाव के लिए तैयारियां पूरी हो गई है. इस उप चुनाव के लिए आज 11 सितम्बर को सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा. मतदान के लिए 31 मतदान केन्द्र बनाये गए हैं. प्रशिक्षित मतदान दल मतदान सामग्री लेकर मतदान केन्द्रों पर पहुंच चुके है. सुरक्षा के माकूल इंतजाम किए गए हैं. इस वार्ड में 21 हजार 731 मतदाता 6 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे.

ये भी पढ़ें: फोन पर भक्तों की मनोकामना सुनते हैं भगवान गणेश, 1200 साल पुराने इस मंदिर की रोचक कहानी

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष सिंह के निर्देशन में निर्भीक, निष्पक्ष, पारदर्शी एवं शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी आवश्यक इंतजाम किए गए है. बताया गया कि कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. तीन-तीन सेक्टर ऑफिसर और कार्यपालिक मजिस्ट्रेट भी नियुक्त किए गए है.

इस वार्ड में उप चुनाव के लिए आज मतदान दलों को नेहरू स्टेडियम से सामग्री का वितरण किया गया. मतदान के पश्चात नेहरू स्टेडियम में ही बने स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा के बीच ईवीएम मशीनें रखी जायेगी. मतगणना 13 सितंबर को होगी.

ज़रूर पढ़ें