MP News: गरबा में पकड़ाया पंकज निकला वसीम, संदिग्ध हरकतों से हुआ शक, मोबाइल से खुला लव जिहाद का मामला

MP News: पकड़े गए युवक के मोबाइल की जांच की गई तो उसकी पोल खुल गई. मोबाइल में अभिव्यक्ति और टीजीएल गरबा में भाग लेने आई कई युवतियों के फोटो और वीडियो मिले.
MP News: The young man who went to Garba had told his name as Pankaj; investigation revealed it to be Wasim.

MP News: इंदौर शहर में नवरात्री के दौरान आयोजित होने वाले गरबा कार्यक्रमों में पहचान बदलकर मुस्लिम युवाओं के पकड़े जाने का सिलसिला लगातार जारी है. देवास के एक मुस्लिम युवक को टीजीएल गरबा में हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने पकड़ा तो उसके मोबाइल में लव जिहाद के मामले का भी खुलासा हो गया. अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

पंकज नाम बताया था वसीम निकला

मंगलवार को लाभगंगा परिसर में आयोजित टीजीएल गरबा में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता नाम बदलकर युवतियों को निशाना बनाने के उद्देश्य से पहुंचने वाले मुस्लिम युवकों की धरपकड़ के लिए सक्रिय था. इस दौरान गरबा कर रही युवतियों से भीड़ में शामिल होकर छेड़छाड़ और वीडियो बनाते हुए एक संदिग्ध को पकड़ा. उसने पहले अपना नाम पंकज बताया, कार्यकर्ताओं ने पांडाल से बाहर लाकर सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने असली नाम वसीम नागौरी निवासी बताया. उसका कहना था कि वह यहां नहीं आना चाहता था, चार-पांच हिंदू दोस्त उसे दबाव बनाकर ले आए.

ये भी पढ़ें: MP सरकार इस महीने लेगी छह हजार करोड़ का Loan, वित्त अधिकारियों का कहना- ‘इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट पर होगा खर्च’

मोबाइल चेक हुआ तो खुली पोल

हालांकि, जब उसके मोबाइल की जांच की गई तो उसकी पोल खुल गई. मोबाइल में अभिव्यक्ति और टीजीएल गरबा में भाग लेने आई कई युवतियों के फोटो और वीडियो मिले. अभिव्यक्ति में वह युवतियों के साथ गरबा खेलने के दौरान खिंचे गए फोटो भी मिले. व्हाट्स-एप चैटिंग देखने पर कई युवतियों से अश्लील चैटिंग मिली. एक युवती को मैसेज कर वह संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल भी कर रहा था. संबंध नहीं बनाने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकियां भी मिली.

युवक के खिलाफ की गई प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

इसके बाद हिंदू जागरण मंच की टीम ने अच्छी खातेदारी कर लव जिहादी को लसूड़िया पुलिस के हवाले किया गया और सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की गई. इस दौरान हिंदू जागरण मंच जिला संयोजक राजकुमार टेटवाल, मानसिंह राजावत, कपिल कौशल, तपन भोजराज आदी मौजूद थे. पुलिस मोबाइल की जांच के साथ युवक से पूछताछ कर रही है. टीआई तारेश सोनी ने बताया, युवक के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है. उसकी शिकार बनी युवतियों के बारे में भी जानकारी एकत्र की जा रही है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की बात कही है.

ज़रूर पढ़ें