MP News: इंदौर में DAVV यूनिवर्सिटी में पेपर लीक होने से बनी हंगामें की स्थिति, ABVP ने जमकर किया हंगामा

DAVV Paper Leak News: एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने चेतावनी दी है, यदि 7 दिनो में इस मामले का निराकरण नहीं हुआ तो एबीवीपी उग्र आंदोलन करेगी.
indore mba paper matter

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में एमबीए के पेपर लीक होने का मामला सामने आया है. 

DAVV Paper Leak News: इंदौर में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में सोमवार दोपहर एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने जमकर नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन कर कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपा. एमबीए फर्स्ट ईयर के क्वांटेटिव टेक्निक के एग्जाम पेपर में 60 प्रतिशत पेपर गलत आने और परीक्षा के एक दिन पहले पेपर व्हाट्स ऐप ग्रुप पर आने के विरोध में एबीवीपी ने छात्रों के साथ मिलकर प्रदर्शन किया. एबीवीपी के नगर महामंत्री सार्थक जैन ने बताया कि कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि जिस भी प्रोफेसर ने क्यूटी का पेपर सेट किया है, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि आगे से इस तरह के गलत पेपर छात्रों को नही मिले. क्यूटी के पेपर में 5 से 3 प्रश्नों में समस्या थी. इनमें से 2 आउट ऑफ कोर्स थे, जबकि 1 प्रश्न में डेटा सही से प्रिंट नही हुआ था। इसके अलावा पेपर आउट करने वालो पर भी कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: इंदौर में ED को ज्ञापन देने पहुंचे थे कांग्रेस कार्यकर्ता, अधिकारियों ने नहीं लिया तो पिलर पर चिपकाया

उग्र आंदोलन की चेतावनी

एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने चेतावनी दी है, यदि 7 दिनो में इस मामले का निराकरण नहीं हुआ तो एबीवीपी उग्र आंदोलन करेगी. पेपर लीक से संबंधित सबूत भी डीएवीवी प्रशासन को दिए जायेंगे। कड़ी कार्रवाई होने तक चुप नही बैठेंगे.

जल्द ही निराकरण करेंगे

एबीवीपी द्वारा दिए गए ज्ञापन पर डीएवीवी की कुलसचिव रचना ठाकुर ने बताया कि परीक्षा पेपर गलत आने के मामले को परीक्षा समिति के समक्ष रखकर निराकरण किया जाएगा. वहीं पेपर लीक के सबूत एबीवीपी कार्यकर्ताओ से मांगे गए है, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

ज़रूर पढ़ें