MP News: इंदौर में 5 सेकंड में चुराई थी 19 लाख की अंगूठियां, अब दोस्त के साथ पहुंचा सलाखों के पीछे

Indore Crime News: ईरानी गैंग में कई महिलाएं शामिल है जो खुद भी चोरी की वारदातो में शामिल रहती है.
Indore police has succeeded in arresting a member of the Irani gang.

इंदौर में पुलिस में ईरानी गैंग के सदस्य को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

Indore Crime News: इंदौर पुलिस को बड़े चोरों को पकड़ने में सफलता मिली है. सुनार की दुकान से अंगूठियों से भरी थैली चुराने वाले शातिर चोर और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. दोनो ईरानी गैंग के सदस्य है, इनसे और भी कई चोरियो के खुलासे होने संभावना पुलिस ने जताई है. पकड़े गए आरोपियों पर अलग-अलग जिलों में चोरी के कई अपराध दर्ज हैं.

ईरानी गैंग में कई महिलाएं भी शामिल

बता दें कि, इस ईरानी गैंग में कई महिलाएं शामिल है जो खुद भी चोरी की वारदातो में शामिल रहती है. इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित भाविका ज्वेलर्स से 10 मई को बदमाश काउंटर में हाथ डालकर अंगूठियों से भरा बॉक्स उठाकर ले गया था. चोरी करते आरोपी की तस्वीरे दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई थी, उसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जाकिर हुसैन पिता शमशाद अली और अमजद खान को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों ही आरोपियों के पास से 19 लाख रुपए की सोने की अंगूठियां बरामद कर ली है.

ये भी पढे़ें: एमपी हाईकोर्ट ने जारी किया पूर्व मंत्री इमरती देवी को नोटिस, जीतू पटवारी के विवादित बयान से जुड़ा है मामला

कई प्रकरण है दर्ज

एडिशनल डीसीपी रामस्नेही मिश्रा के मुताबिक दोनों आरोपियों पर अलग-अलग जिलों में चोरी के कई प्रकरण दर्ज है, जिनके रिकॉर्ड की जानकारी निकाली जा रही है. इन आरोपियों के साथ गैंग में महिलाएं भी शामिल हैं जो ज्वेलर्स की दुकान पर पहुंचकर चोरी की वारदात को अंजाम देती है. पूछताछ में और भी चोरी की घटनाओं का खुलासा हो सकता है.

ज़रूर पढ़ें