MP News: इंदौर में Commercial Gas Cylinder के ब्लैकमेलर से जब्त हुए 67 सिलेंडर, घर से चला रहा था अवैध गैस एजेंसी

MP News: आरोपी मोहम्मद इसराफिल ने बताया कि वह गैस सिलेंडर आमजन को कमर्शियल टंकी के भाव से 200 से 300 रुपये ऊपर में बेचता था
Indore Police has seized 67 commercial cylinders from a person.

इंदौर पुलिस ने एक व्यक्ति के यहां से 67 कामर्शियल सिलेंडर को सीज किया है.

Commercial Gas Cylinder Black Sale: इंदौर में खजराना पुलिस ने जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के साथ मिलकर राधे विहार कॉलोनी में छापामार कार्रवाई करते हुए एक प्लॉट से कमर्शियल गैस की 67 टंकियां जब्त की है. मुखबिर की सूचना पर जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने पुलिस के साथ कार्रवाई करते हुए 39 भरे हुए और 28 खाली कमर्शियल सिलेंडर बरामद कर आरोपी मोहम्मद इसराफिल पिता मोहम्मद अली हसन को गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ विभिन्न धाराओ में केस दर्ज किया गया है. आरोपी मोहम्मद इसराफिल ने राधे विहार कॉलोनी स्थित प्लॉट नंबर 18 पर बड़ी संख्या में गैस सिलेंडर जमा कर रखे थे. कार्रवाई में खाद्य विभाग और पुलिस टीम ने एचपी कंपनी के 29 भरे हुए, 19 खाली, भारत गैस के 3 खाली, इंडेन गैस के 10 भरे हुए और 6 खाली सिलेंडर जब्त किए है.

ये भी पढ़ें: बजाज फाइनेंस के नाम पर ग्वालियर में युवक से ठगी, 93000 रुपए की चपत लगने के बाद पीड़ित पहुंचा पुलिस के पास

दो तीन सौ रुपए ब्लैक में देता था सिलेंडर

खजराना थाना प्रभारी अजय सिंह कुशवाह ने बताया कि, प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गैस सिलेंडर आमजन को कमर्शियल टंकी के भाव से 200 से 300 रुपये ऊपर में बेचता था. ज्यादा दाम बेचकर आरोपी अवैध रूप से लाभ अर्जित करता था. मामले में पुलिस आरोपी से इतनी संख्या में पकडाई गैस टंकियों की खरीद फरोख्त के बारे में जानकारी जुटा रही है. असुरक्षित माहौल में सिलेंडर रखे होने से पूरे इलाके पर खातर मंडरा रहा था.

ज़रूर पढ़ें