MP News: यूथ कांग्रेस के प्रदेश के खिलाफ केस दर्ज, BJP विधि प्रकोष्ठ ने दर्ज करवाई शिकायत, सीएम यादव के खिलाफ वीडियो पोस्ट करने का मामला

MP News: वहीं इस पूरे मामले पर क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि निमेष पाठक ने मितेंद्र सिंह द्वारा डाला गया वीडियो पेन ड्राइव में डालकर क्राइम ब्रांच को शिकायत की है.
State President of Youth Congress Mitendra

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह

MP News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का मजाक उड़ाना और लाड़ली बहना योजना पर कड़ी टिप्पणी करने पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह के खिलाफ बीजेपी विधि प्रकोष्ठ ने शिकायत दर्ज करवाई है. मितेन्द्र सिंह के खिलाफ इंदौर क्राइम ब्रांच में बीएनएस की धारा 352 (2), 356 (2) के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले में जांच करने के बाद मितेंद्र की गिरफ्तारी की जा सकती है.

यह है मामला

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह ने सोशल मीडिया एक्स और फेसबुक पर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव और लाडली बहना योजना के खिलाफ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसे पूर्णत भ्रामक, आपत्तिजनक और प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ने का प्रयास बताते हुए बीजेपी विधि प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक निमेष पाठक ने इसकी शिकायत क्राइम ब्रांच को की थी.

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश टीम के पहुंचते ही हिंदू महासभा सड़क पर उतरी, वापस जाओ के नारे लगाए, पिच खोदने जा रहे थे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला

वहीं इस पूरे मामले पर क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि निमेष पाठक ने मितेंद्र सिंह द्वारा डाला गया वीडियो पेन ड्राइव में डालकर क्राइम ब्रांच को शिकायत की है. वीडियो की जांच करने में बाद क्राइम ब्रांच ने मितेंद्र सिंह के खिलाफ बीएनएस की धारा 352 (2) और 356 (2) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. इस मामले में मितेंद्र सिंह की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

जो वीडियो मितेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, उसमे एक गाना है, जिसके बोल लाडली बहना योजना और सीएम डॉ मोहन यादव को लेकर आपत्तिजनक है, इस वजह से मामले ने तूल पकड़ लिया और सत्ताधारी दल के वकीलों ने मितेंद्र पर एफआईआर करवा दी.

ज़रूर पढ़ें