MP News: Indore में बदमाशों के हौसले बुलंद, थाने के बाहर गोली मारकर हत्या का प्रयास, जमीन विवाद में शिकायत करने थाने गया था पीड़ित

MP News: गोली लगने के बाद बदमाश हवाई फायर कर भाग निकले. नवीन के नीचे गिरने पर उसके साथियों को जानकारी लगी.
The morale of the goons is continuously increasing in Indore.

इंदौर में लगातार गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं.

MP News: इंदौर में गुंडे बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि अब वह थाने के बाहर ही कातिलाना हमला करने से भी नही चूक रहे. जमीन विवाद की शिकायत करने देपालपुर थाने पहुचे अखिल भारतीय बलाई महासंघ के जिलाध्यक्ष को बदमाशों ने थाने के बाहर गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया. थाने के बाहर हुए गलीकांड से पुलिस सकते में आ गयी, वही गोली चलने की खबर लगने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घायल को परिजन पहले निजी अस्पताल और वहां से देर रात एमवाय अस्पताल लेकर पहुचे जहा उसका उपचार जारी है. मामले में पुलिस ने हमलावरो पर रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. देपालपुर के लीलाधर राठौर की शिकायत पर पुलिस ने आकाश सोलंकी, संजय चौधरी, रितिक गोस्वामी, लाला, गौरव, सोनू उर्फ सन्नी और उनके अन्य आधा दर्जन से अधिक बदमाशों पर कातिलाना हमला, एससीएसटी एक्ट सहित अन्य धाराओ में केस दर्ज किया है.

कब्जा करने आए थे बदमाश

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम आकासौदा के रहने वाले नवीन राठौर की गाँव में दो बीघा जमीन है. जहां पर कल आरोपी आए और ट्रेक्टर से खेत बिखेर दिया. नवीन राठौर ने विरोध किया तो आरोपियों ने वाद विवाद के बाद उसके साथ मारपीट कर डाली, जिसके बाद वह अपने साथियों के साथ थाने पर शिकायत करने पहुचा था.

थाने से निकलते ही मारी गोली

शिकायत करके जैसे ही वह थाने के बाहर आए तभी आरोपी आकाश ने जान से मारने की नीयत से उस पर गोली चला दी, उसने बचने का प्रयास किया लेकिन गोली उसके पैर पर लग गयी. गोली लगने के बाद बदमाश हवाई फायर कर भाग निकले. नवीन के नीचे गिरने पर उसके साथियों को जानकारी लगी, जिसके तुरंत बाद वह उसे क्षेत्र के ही निजी अस्पताल में लेकर पहुचे जहा से उसे एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: सिवनी में गौवंश का वध करने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार, नागपुर में रची थी साजिश, पुलिस ने किया था अलग-अलग टीमों का गठन

बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंचे समाजजन

बलाई समाज के जिलाध्यक्ष पर गोली चलने की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में नवीन के समर्थन एमवाय अस्पताल पहुचे. कुछ देर बाद अखिल भारतीय बलाई संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार भी अपने साथियों के साथ घायल को देखने अस्पताल पहुंच गए. घटना के विरोध में अभा बलाई समाज के लोग थाने का घेराव कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करेंगे.

भांजे ने लगाया हिंदूवादी नेता पर आरोप

वहीं नवीन के भांजे दीपक ने आरोप लगाया कि मामा नवीन राठौर का जमीन को लेकर किसी से पुराना विवाद चल रहा था, जिसके चलते कल जबरेश्वर सेना के राजेंद्र चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर मामा पर गोली चला दी. हालांकि पुलिस गोलीकांड में राजेन्द्र चौधरी का किसी भी प्रकार से रोल होने से मना कर रही है.

ज़रूर पढ़ें