MP News: ससुराल गया था युवक, पत्नी ने सास-ससुर और साले के साथ मिलकर किया जानलेवा हमला, वेंटिलेटर पर पहुंचा

MP News: राज पर हमला करने वाले सभी आरोपी फिलहाल फरार है. सूत्रों के मुताबिक राज अत्यधिक शराब पीने का आदि है, इस वजह से दोनों में आए दिन विवाद होता रहता था. उसकी इन हरकतों की वजह से ही पलक मायके में रह रही थी.
MP News The condition of the young man remains critical, he has been kept on ventilator.

युवक की हालत नाजुक बनी हुई है, उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है.

MP News: इंदौर में एक युवक पर उसकी पत्नी, सास, ससुर और साले ने मिलकर जानलेवा हमला कर दिया. युवक का कसूर इतना था कि वह नाराज पत्नी को मानने और उसे वापस घर लाने के लिए ससुराल गया था. वहां आपस में ऐसा विवाद हुआ कि उस पर जानलेवा हमला कर दिया गया. फिलहाल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है, उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. पुलिस ने ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

यह है मामला

मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र के रुस्तम का बगीचा का है. यहां रहने वाले राज जाटव ने अपने ही मोहल्ले की रहने वाली पलक से 2 साल पहले लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही पति पत्नी में झगड़े होने लगे तो पायल कभी अपने मायके तो कभी अपने ससुराल रहने लगी थी. वह पिछले 2 महीनों से अपने मायके में ही रह रही है. बुधवार सुबह पायल ने पति राज के लेने के लिए बुलाया था, जब वह उसे लेने गया तो वहां ससुराल वालों से उसका विवाद हो गया, जिसके बाद पत्नी पलक, सास, ससुर मदन और साले गजेंद्र ने उसे पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है, जहां उसकी नाजुक हालत देखते हुए उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है.

ये भी पढे़ं: भोपाल के ड्रग्स मामले में नया खुलासा; साबुन बनाने के लिए किराए पर दी थी फैक्ट्री, आरोपियों का इंटरनेशनल मार्केट से कनेक्शन आया सामने

हमला करने वाले आरोपी फरार

राज पर हमला करने वाले सभी आरोपी फिलहाल फरार है. सूत्रों के मुताबिक राज अत्यधिक शराब पीने का आदि है, इस वजह से दोनों में आए दिन विवाद होता रहता था. उसकी इन हरकतों की वजह से ही पलक मायके में रह रही थी.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं इस मामले पर तुकोगंज थाना टीआई जितेंद्र सिंह यादव एमवाय अस्पताल से ही तुकोगंज पुलिस को राज पर हुए हमले की जानकारी मिली. उसकी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर तुकोगंज पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की हत्या के प्रयास की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

ज़रूर पढ़ें