MP News: जबलपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बोले- पीएम मोदी ने राजनीति की परिभाषा को बदल डाला

BJP President JP Nadda Visit MP: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश के 2 दिवसीय दौरे पर है. यहां नड्डा लोकसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं. 

jb Nadda visit in MP

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह समेत अन्य पदाधिकारियों ने एयरपोर्ट पर जेपी नड्डा का स्वागत किया.

Jabalpur: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिवसीय दौरे के अंतर्गत 02 अप्रैल को मंगलवार को जबलपुर पहुंचे.  दिल्ली से सीधे फ्लाईट से दोपहर 12 बजे नड्डा जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पहुंचे. यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह समेत अन्य पदाधिकारियों ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया. इसके बाद वे मानस भवन के लिए रवाना हो गए यहां नड्डा प्रबुद्ध जनसम्मेलन को संबोधित कर रहे हैं. इसके पहले जेपी नड्डा ने रानीदुर्गावती को नमन किया. साथ ही जनसम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा कहा कि ”मैं कार्यकर्ता के नाते अपील करने आया हूँ, समाज के ज्यादा से ज्यादा लोगों का आशीर्वाद मिले, हमारी पार्टी को मजबूती मिलना समय की आवश्यकता है, ये बात हम सभी मानते हैं, पहले हमे ऐसी मानसिकता में पहुचा दिया गया था कि हमने ऐसे ही चलना होगा. लेकिन मोदीजी के कार्यकाल में ये मानसिकता बदली हैं. पहले जाति देखकर राजनीति होती थी,परिवारवाद और वोट बैंक की राजनीति चलती थी. मोदीजी ने आने के बाद जातिवाद परिवारवाद वोट बैंक की राजनीति को खत्म किया है. मोदी जी ने राजनीति की परिभाषा को बदल डाला है.”

ये भी पढे़: 80 की उम्र में 34 की दुल्हनिया लेकर घर आया बुजुर्ग, सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, कोर्ट में रचाई शादी

2 दिवसीय दौरे पर हैं जेपी नड्डा

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्य प्रदेश के 2 दिवसीय दौरे पर है. यहां नड्डा लोकसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं.  प्रबुद्ध जनसम्मेलन को संबोधित करने के बाद नड्डा शहडोल जायेगें जहां वो जनसभा को संबोधित करेंगे. शहडोल मे सभा को संबोधित करने के बाद नड्डा वापस जबलपुर भाजपा कार्यालय में जबलपुर कलस्टर के कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे. जबलपुर में रात्रि विश्राम के बाद 03 अप्रैल बुधवार को महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए उज्जैन जाएंगे.

 

ज़रूर पढ़ें