MP News: “संविधान चलेगा या बुलडोजर की सस्ती लोकप्रियता?” जयवर्धन सिंह का भाजपा पर तीखा हमला

MP News: जयवर्धन सिंह ने हाल ही में छतरपुर और कटनी में हुई घटनाओं पर भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी.
Jaivardhan Singh raised questions on BJP.

जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर सवाल उठाए.

MP News: इदौर पहुंचे पूर्व मंत्री और राधौगढ़ के विधायक जयवर्धन सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर तीखे हमले किए. उन्होंने सीधा सवाल उठाया कि भाजपा को यह तय करना होगा कि देश और प्रदेश में संविधान का राज चलेगा या बुलडोजर की सस्ती लोकप्रियता. जयवर्धन सिंह ने कहा कि पहले भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं के अनुसार न्याय होता था, लेकिन अब भाजपा ने “बीएनसी” (बुलडोजर नवाचार कोड) लागू कर दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सस्ती लोकप्रियता की राजनीति कर रही है और इसे रोकने की जरूरत है.

जयवर्धन सिंह ने हाल ही में छतरपुर और कटनी में हुई घटनाओं पर भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि भाजपा, लोकसभा और विधानसभा में बहुमत हासिल करने के बावजूद, निचले स्तर की राजनीति कर रही है. उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस इन घटनाओं को स्वीकार नहीं करेगी और पार्टी हर मोर्चे पर जनता के साथ मजबूती से खड़ी है.

यह भी पढें: इंदौर के श्री रणजीत हनुमान मंदिर का होगा संपूर्ण विकास, 7 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की योजना बनी

उन्होंने यह भी बताया कि छतरपुर की घटना के तुरंत बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने घटनास्थल पर जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. सिंह ने कहा कि कांग्रेस जनता की आवाज को सदैव प्राथमिकता देती है और अन्याय के खिलाफ खड़ी रहेगी.

ज़रूर पढ़ें