MP News: जूना अखाडा श्री दुर्गा शक्ति के महामंडलेश्वर का बड़ा बयान, बोले- बांग्लादेश के हिंदुओं की रक्षा के लिए कदम उठाए सरकार

MP News: शनिवार को वृन्दान से श्री दुर्गा शक्ति पीठाधीश्वर एवम महामंडलेश्वर योगी नवल गिरी महाराज राजगढ़ जिले के सुठालिया में पहुचे.
Mahamandaleshwar Yogi Naval Giri Maharaj of Na Akhara Shri Durga Shakti has given a big statement regarding the atrocities on Hindus in Bangladesh.

ना अखाडा श्री दुर्गा शक्ति के महामंडलेश्वर योगी नवल गिरी महाराज ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बड़ा बयान दिया है.

MP News: वृन्दावन से राजगढ़ पहुचे, जूना अखाडा श्री दुर्गा शक्ति के महामंडलेश्वर योगी नवल गिरी महाराज ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पूरे प्रदेश के और राष्ट्र के हिंदू एक हो जाओ अब समय आ गया है हमको अपनी ताकत दिखानी है. यहां बयान उन्होंने शनिवार को सुठालिया में दिया था, जिसका वीडियो रविवार को सामने आया है.

हमें बटना नहीं एक होना है

उन्होंने कहा अगर हम हम लोग ऐसे ही जातियों में बटते रहेंगे. तो यह लोग हम पर अत्याचार करते रहेंगे. अब हमें बटना नही है एक होना है. उन्होंने सरकार से जल्द से जल्द बांग्लादेश में हिंदुओं की रक्षा के लिए ठोस और कठोर कदम उठाने की मांग की है.

दरअसल, शनिवार को वृन्दान से श्री दुर्गा शक्ति पीठाधीश्वर एवम महामंडलेश्वर योगी नवल गिरी महाराज राजगढ़ जिले के सुठालिया में पहुचे थे. यहां उन्होंने लोगो ने चर्चा के दौरान कहा कि बार बार एक ही बात कहता हूं, अब हिंदुओ में संगठन की जरूरत है, पूरे प्रदेश के और पूरे राष्ट्र के हिन्दू एक हो जाओ. हमको अपनी ये ताकत दिखानी है,जाति पाति में मत बांटो, अब हम जाति में पटना नहीं चाहते हम एकता पर आना चाहते हैं. अगर हम लोग ऐसे ही बढ़ते रहेंगे तो यह लोग हम पर अत्याचार करते रहेंगे. अब हमको बटना नहीं है एक होना है.

ये भी पढ़ें: BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नाम पर ठगी, विधायकों से करता था वसूली, पुलिस ने आरोपी को कानपुर से पकड़ा

पूरे विश्व मे किसी भी हिंदू पर अत्याचार बर्दाश्त से बाहर

आगे योगी नवल गिरी महाराज ने कहा कि, सरकार को जल्दी से जल्दी बांग्लादेश के हिंदुओं की रक्षा के लिए कदम उठाना चाहिए. अगर हिंदू सुरक्षित रहेगा तो पूरा विश्व सुरक्षित रहेगा. अब तक शांति का संदेश देने वाला,राष्ट्र और पूरे विश्व को बचाने वाला, अगर कोई धर्म है तो वहां सनातन धर्म और वो हिन्दू है. मैं यह कतई बर्दाश्त नही करूंगा कि पूरे विश्व मे किसी भी हिंदू पर जो कोई भी अत्याचार हो. इसके लिए हमारी सरकार को ठोस और कठोर कदम उठाना चाहिए, घटनाओं पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए.

ज़रूर पढ़ें