MP News: महाआरती में शामिल हुए सिंधिया, SP कलेक्टर को फटकार लगाने के सवाल पर साधी चुप्पी

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना में कलेक्टर और एसपी को फटकार लगाने के सवाल पर जवाब देने से बचते नजर आए.
jyotiraditya scindia

vistaar news

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर श्रीराम मंदिर की महाआरती में शामिल हुए. दरअसल, सिंधिया को महाआरती के लिए शाम 6.00 बजे पहुंचना था, लेकिन वे रात 11.30 बजे फालका बाजार पहुंचे. उस वक्त भी मंदिर भक्तों से खचाखच भरा हुआ था. जैसे ही सिंधिया पहुंचे जय श्रीराम के नारे लगने शुरू हो गए. सिंधिया ने महाआरती की, उसके बाद जनता को संबोधित किया.

सिंधिया ने सभी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए देशवासियों और विश्व में राम भगवान में आस्था रखने वाले श्रद्धालुओं को बधाई दी. उन्होंने कहा कि 22 जनवरी 2024 को इतिहास के स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा.

भगवान श्री राम को पुनः श्री राम जन्मभूमि में स्थापित करना…

उन्होंने कहा कि 500 सालों की तपस्या आज संपन्न हुई है, ये संभव हो पाया मोदी जी के संकल्प के आधार पर और विचारधारा के आधार पर. सिंधिया ने कहा कि अब अवश्य राम राज्य स्थापित होगा. जहां सभी के लिए सामान्य न्याय गरीबों को गरीबी से मुक्त किया जा सके, भारत विश्व गुरु बने अब यह लक्ष्य हमारा होगा. राष्ट्र प्रगतिशील बने.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: क्या फिर NDA में आएंगे चंद्रबाबू नायडू? बदलने लगा मन, इन तस्वीरों से मिलने लगा संकेत

अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा में युवराज महान आर्यमन सिंधिया को बुलाए जाने पर सिंधिया ने कहा यह सौभाग्य उनका कि उन्हें वहां जाने का मौका मिला. जिन पर भी राम की कृपा हुई है उन्हें वहां जाने का अवसर मिला..

एसपी और कलेक्टर की क्लास लगाने पर साधी चुप्पी

वहीं एक दिन पहले गुना में कलेक्टर और एसपी को फटकार लगाने के सवाल पर सिंधिया कुछ भी जवाब देने से बचते नजर आए. बता दें कि सिंधिया एक जनसभा को संबोधित करने गुना पहुंचे थे. जहां मंच पर जाते ही सिंधिया ने कलेक्टर और एसपी पर भड़क गए.

सिंधिया ने कलेक्टर एसपी समेत प्रशानिक अमले को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि भारत विकसित यात्रा में प्रशासनिक अमला गाड़ी के साथ ही चलेगा. ये कोई प्रचार की गाड़ी नहीं है. ये पीएम नरेंद्र मोदी का संकल्प है कि योजना का लाभ सबको मिले.

ज़रूर पढ़ें