MP News: खंडवा में दर्दनाक हादसा, 2 साल का मासूम आया ट्रेन की चपेट में, धड़ से कटकर सिर इंजन में फसा, 60 किलोमीटर दूर महाराष्ट्र में मिला

MP News: पूरी घटना खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र की बोरगांव चौकी में पड़ने वाले ग्राम डोंगरगांव के फलिया की है.
A 2-Year-Old Child Fell Victim to the Accident

खंडवा में दो साल का मासूम हादसे का शिकार हो गया

MP News: खंडवा में दर्दनाक घटना सामने आई है. खंडवा के डोंगरगांव में दो साल का मासूम बच्चा खेलते हुए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया. जहाँ ट्रेन की चपेट में आने से उसका धड़ ट्रेन से कट गया. वहीं उसका सिर रेल इंजन में फस कर लगभग 60 किलोमीटर दूर महाराष्ट्र तक चला गया। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली उन्होंने 6 घंटे तक सर की सर्चिंग की। तब जाकर मासूम बालक का सिर महाराष्ट्र के बागोड़ा स्टेशन के पास मिला.

यह है पूरा मामला

पूरी घटना खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र की बोरगांव चौकी में पड़ने वाले ग्राम डोंगरगांव के फलिया की है. यहां से मुंबई दिल्ली ट्रेन मार्ग गुजरता है. बताया जा रहा है कि, यहां रहने वाले कालूराम बारेला का बेटा राम बारेला शनिवार सुबह 11 बजे घर के आंगन में खेल रहा था. वह कब ट्रैक पर चला गया, किसी को पता ही नहीं चला बाद में जब उज़की तलाशा गया तो रेलवे ट्रैक पर उसका धड़ मिला.

ये भी पढ़ें: अलीराजपुर में छात्राओं का संघर्ष, कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल जाने के लिए छात्राएं कीचड़ भरे रास्ते पर करती हैं सफर

बाघोड़ा रेलवे स्टेशन के पास मिला सिर

इस बात की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और सिर की तलाश शुरू की. इधर बोरगांव चौकी प्रभारी रामप्रकाश यादव ने आरपीएफ की मदद लेकर रेलवे ट्रैक पर सिर की सर्चिग कराई. रेल्वे ट्रेक पर लगभग 6 घंटे स्व ज्यादा सर्चिंग के बाद मासूम बालक का सिर महाराष्ट्र के बाघोड़ा रेलवे स्टेशन के पास मिला. चौकी प्रभारी रामप्रसाद यादव ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है.

ज़रूर पढ़ें