MP News: छिंदवाड़ा में CM मोहन यादव ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- ‘विकास का मॉडल बताकर जनता को 40 साल से गुमराह किया जा रहा’

MP CM Mohan Yadav: छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि कमलनाथ चाहें तो चाहें तो पूरे गांव में हेलीकॉप्टर बांट सकते हैं. लेकिन कमलनाथ झूठे विकास का मॉडल बताकर जनता को 40 साल से गुमराह कर रहे हैं.
cm mohan yadav on chhindwara

छिंदवाड़ा में सभा को संबोधित करते हुए सीेएम मोहन यादव

Lok Sabha Election2024: लोकसभा चुनाव2024 के पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने चौरई में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया. आमसभा में सीएम यादव ने कमलनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कमलनाथ व नकुलनाथ की संम्पति का जिक्र करते हुए कहा कि कमलनाथ के पास 1,700 करोड़ रुपए की संपत्ति है. उनके बेटे नकुलनाथ के पास 700 करोड़ की संपत्ति है. वे चाहें तो चाहें तो पूरे गांव में हेलीकॉप्टर बांट सकते हैं. लेकिन कमलनाथ झूठे विकास का मॉडल बताकर जनता को 40 साल से गुमराह कर रहे हैं.

विकास मॉडल के नाम आंख में धूल झोकी जा रही

सीएम मोहन यादव ने कहा कि मुझे विश्वास है कि वर्षों से छिंदवाड़ा में एक परिवार द्वारा जिस विकास मॉडल की बात कर दुनिया की आंखों में धूल झोंकी जा रही है, माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में वही छिंदवाड़ा अब अपनी मिट्टी से जुड़े व्यक्ति को मौका देगा एवं भाजपा के साथ विकास की नई गाथा लिखेगा.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पटवारी ने पहले चरण की 6 में से 4 सीटों पर जीत का दावा किया, बोले- ‘पूरी पार्टी एक साथ है’

झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है

इसके आगें सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा की रामनवमी के पावन पर्व पर छिंदवाड़ा की धरती ने झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदमताल करने एवं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में “विकसित भारत – स्वर्णिम मध्यप्रदेश” के संकल्प हवन में भाजपा के साथ आहुति डालने का निश्चय कर लिया है. उन्होंने कहा की छिंदवाड़ा द्वारा की गई आत्मीयता की वर्षा से हृदय तृप्त हो गया.

ज़रूर पढ़ें