Lok Sabha Election2024: नामाकंन के बाद बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- ”राममंदिर का निमंत्रण ठुकराने वाले दलों को जनता 4 जून को ठुकराकर जवाब देगी”

Jyotiraditya Scindia file nomination: नामाकंन भरने के बाद सिंधिया ने कहा "जिस पार्टी ने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया हो, उस दल को जनता आने वाले 4 जून को ठुकराकर उसे जवाब देगी."
Jyotiraditya Scindia with CM Mohan Yadav and Shivraj Singh Chauhan doing road show in Guna.

गुना में रोड शो करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया साथ सीएम मोहन यादव व शिवराज सिंह चौहान

Lok Sabha Election2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से अपना नामांकन भर दिया. इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल रहे. वहीं नामाकंन भरने के बाद सिंधिया ने कहा “जिस पार्टी ने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया हो, उस दल को जनता आने वाले 4 जून को ठुकराकर उसे जवाब देगी.”

सिंधिया ने कहा ”हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की छत्र-छाया में हम जैसा कार्यकर्ता एक बीज है. मैं सभी का आभारी हूं. इतने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद वे यहां आए.” इसके साथ ही CM मोहन यादव ने कहा कि ”लोकतंत्र के इस महायज्ञ में हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए पूरा देश खड़ा है, पूरा देश मोदीमय हो गया है.”

ये भी पढ़ें: भूरे और हिमालयन भेड़ियों के बीच पहली बार पन्ना में टाइगर रिजर्व में दिखे दुर्लभ काले भेडिये, कैमरे में हुए कैद

सिंधिया समर्थकों से भरा ग्वालियर-देवास हाईवे

बता दें कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया नामांकन के लिए जा रहे थे. तो ग्वालियर-देवास हाईवे में करीब 2000 की संख्या में गाड़ियाें का काफिला दिखाई दे रहा था. पूरा हाईवे सिंधिया समर्थकों से भरा हुआ नजर आ रहा था. चारो तरफ सिर्फ और सिर्फ गाड़िया ही नजर आ रही थी.

प्रदेश में पहले चरण की नामाकंन प्रकिया पूरी

बता दें कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. पहले चरण में सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर नामांकर भरे गए. यहां 19 अप्रैल को मतदान होना है.

ज़रूर पढ़ें