MP News: मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने श्यामशाह मेडिकल कॉलेज में किया देहदान, पिता भी कर चुके हैं बॉडी डोनेट

MP News: करीब एक हफ्ते पहले मऊगंज एसपी ऑफिस पहुंचकर विधायक ने एडिशनल एसपी के सामने दंडवत प्रणाम किया था. दंडवत होकर विधायक ने नशे के विरुद्ध कार्रवाई करने और खुद की रक्षा करने का निवेदन किया था.
Mauganj MLA pradeep patel

मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने श्याम शाह मेडिकल कॉलेज में देहदान किया

MP News: मऊगंज जिले से विधायक प्रदीप पटेल ने आज रीवा के श्यामशाह मेडिकल कॉलेज में देहदान किया. मेडिकल स्टूडेंट की स्टडी और रिसर्च के लिए विधायक ने अपने शरीर का दान किया. विधायक प्रदीप पटेल ने मेडिकल कॉलेज को अपनी इच्छा से शरीर दान करने के लिए कॉलेज के डीन को सहमति पत्र सौंपा.

एडिशनल एसपी को किया था दंडवत प्रणाम

विधायक प्रदीप पटेल पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. करीब एक हफ्ते पहले मऊगंज एसपी ऑफिस पहुंचकर विधायक ने एडिशनल एसपी के सामने दंडवत प्रणाम किया था. दंडवत होकर विधायक ने नशे के विरुद्ध कार्रवाई करने और खुद की रक्षा करने का निवेदन किया था. इसके बाद उन्होंने सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों को भी हटा दिया था. बाइक और बस से यात्रा करने लगे थे.

ये भी पढ़ें:  कांग्रेस नेता उमंग सिंघार को मिली बड़ी जिम्मेदारी, महाराष्ट्र चुनाव के लिए विदर्भ के सीनियर ऑब्जर्वर बनाए गए

विधायक ने जताई थी हत्या की आशंका

बहुत दिनों से विधायक प्रदीप पटेल नशे के कारोबार के खिलाफ मुखर हैं. नशे के खिलाफ कार्रवाई करने की लगातार मांग कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि नशा कारोबारियों को संरक्षण दिया जा रहा है. साथ ही उन्होंने अपनी हत्या होने कि भी आशंका जताई थी. आशंका जताने के बाद से विधायक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

पिता ने भी किया था देहदान

आज विधायक ने मेडिकल कॉलेज में देहदान किया. विधायक प्रदीप पटेल का कहना है कि उनके पिता ने भी देहदान किया था. पिता के देहदान के बाद उन्होंने भी देहदान का संकल्प लिया था.

ज़रूर पढ़ें