राहुल गांधी पर हमलावर हुए MP के संस्कृति मंत्री, जानें क्यों कहा- सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए, नहीं पता…

MP News: मध्य प्रदेश के संस्कृति मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा- 'राहुल गांधी सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. उन्हें नहीं पता गेहूं कहां होता है.'
mp news

संस्कृति मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी

MP News: मध्य प्रदेश के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी अपने प्रभारी जिला खंडवा में एक समीक्षा बैठक कर रहे थे. सरकारी योजनाओं की समीक्षा बैठक के बाद उन्होंने अधिकारियों को अहम दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को नहीं पता गेहूं कहां होते हैं. अगर इस बात पर विश्वास नहीं है तो उन्हें खेत में खड़ा कर पूछ लीजिए कि क्या यह गेहूं का खेत है, वह नहीं बता पाएंगे क्योंकि उन्होंने हमेशा पिसा-पिसाया आटा खाया है.

खंडवा पहुंचे संस्कृति मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी

पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री और खंडवा जिले के प्रभारी मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी कलेक्ट्रेट में सरकारी योजनाओं की समीक्षा बैठक कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने यूरिया-खाद समय पर किसानों को उपलब्ध कराने के लिए अहम दिशा-निर्देश दिए. साथ ही खंडवा के विकास कार्य को लेकर और जनता को मूलभूत सुविधा मिल सके जैसे सड़क, बिजली, पानी और तीन पुलिया ओवर ब्रिज के कार्य तेजी लाने के निर्देश अधिकारियों को दिए.

ये भी पढ़ें- NCP शरद गुट ने जारी की 45 उम्मीदवारों की लिस्ट, बारामती से अजित के खिलाफ भतीजे को चुनाव मैदान में उतारा

राहुल गांधी पर हमला

इसके अलावा प्रभारी मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा- ‘राहुल गांधी सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. राहुल गांधी को नहीं पता गेहूं कहां होते हैं. अगर मेरी बात पर विश्वास नहीं है तो उन्हें खेत में खड़ा कर पूछ लीजिए कि क्या यह गेहूं का खेत है. वही नहीं बता पाएंगे कि क्योंकि वह हमेशा पिसा-पिसाया आटा खाते हैं.’

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले पेसा मोबिलाइजर्स को मोहन सरकार की बड़ी सौगात, डबल किया मानदेय

विकास कार्यों पर हुई चर्चा

खंडवा जिले के प्रभारी मंत्री धर्मेंद्र सिंह लोधी ने बताया कि जिले की समीक्षा बैठक में कई विकास कार्य पर चर्चा की गई. यहां के विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याएं भी बताईं, जिसे जल्द ही पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं. बैठक में 11 विभागों की समीक्षा की गई.

ज़रूर पढ़ें