MP News: मुरैना-श्योपुर लोकसभा चुनाव में वोट के लिए घर-घर बांटी जा रही साड़ी, मिठाई और 200 रूपए, वीडियो वायरल

Morena News: वायरल वीडियो में एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है. जो कि साड़ी और 200 -200 रुपए के बदले पीएम मोदी बीजेपी सरकार को वोट देने की अपील कर रहा है.
Viral video on morena lok sabha seat

वायरल वीडियो में व्यक्ति 200 रुपए के बदले पीएम मोदी बीजेपी सरकार को वोट देने की अपील कर रहा है.

Morena News: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे है. यहां तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा. मुरैना लोकसभा सीट में तीसरे चरण के मतदान होना है. वहीं अब वोटिंग के पहले मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान के लिए प्रत्याशियों की ओर से प्रलोभन भी दिए जा रहे हैं. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में बीजेपी को वोट देने की अपील की जा रही

बता दें कि वायरल वीडियो में एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है. जो कि साड़ी और 200 -200 रुपए के बदले पीएम मोदी बीजेपी सरकार को वोट देने की अपील कर रहा है. वीडियो मुरैना श्योपुर लोकसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है. वही जब उससे पूंछा गया तो कि यह कौन बटवा रहा है. उसने कहा खुमानी पुरा, उरहेरा का सरपंच है वह यह सारी चीज बटवा रहा है. उरहेरा ग्राम पंचायत मुरैना जिले की जोरा तहसील के अन्तर्गत आता है. वायरल वीडियो में एक लड़का बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहा है.

ये भी पढ़ें: लाड़ली बहनों के लिए खुशखबरी, 4 मई को खाते में आयेगी 12वीं किस्त

अब यह तो देखने वाली बात होगी कि आम जनता इनके बहकावे में आती है या अपना वोट अपनी मर्जी से अपने पसंदीदा उम्मीदवार को देगी. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद क्या चुनाव आयोग इस पर कार्यवाई करेगा या नहीं.

ज़रूर पढ़ें