MP News: ओंकारेश्वर पहुंची मुंबई की शबनम, बोलीं- चाहती हूं PM मोदी फिर से बनें प्रधानमंत्री

MP News: शबनम ने कहा मैं पीएम मोदी के लिए भोलेनाथ से प्रार्थना करने आई हूं कि फिर से वह हमारे देश के प्रधानमंत्री बनें.
Muslim girl Shabnam from Mumbai reached the pilgrimage city Omkareshwar (photo social media)

तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर पहुंचीं मुंबई की मुस्लिम युवती शबनम (फोटो सोशल मीडिया)

खंडवा: खंडवा जिले की तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर पहुंचीं मुंबई की मुस्लिम युवती शबनम ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग दर्शन करने आई हैं.  मीडिया से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. बता दें कि पिछले दिनों भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के समय भी शबनम ने मुंबई से अयोध्या तक का पैदल सफर कर देशभर में सुर्खियां बटोरीं थीं. उन्होंने कहा मैं पीएम मोदी के लिए भोलेनाथ से प्रार्थना करने आई हूं कि फिर से वह हमारे देश के प्रधानमंत्री बनें.

देश भर के 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करेंगी शबनम शेख

खंडवा ज़िले में शबनम शेख अपने साथी के साथ साइकिल यात्रा करते हुए निकलीं. इस दौरान उनकी साइकिलों पर भगवा ध्वज लहरा रहा था. उन्होंने बताया कि वे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी फैन हैं और उन्हें बड़ा पसंद करती हैं. शबनम ने बताया कि वे नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती हैं, जिसके लिए वे मुंबई से साइकिल यात्रा करते हुए देश भर के 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करेंगी और भगवान भोलेनाथ को जल चढ़ाकर अपनी मन्नत मांगेंगी.

शबनम ने बताया कि वे फिलहाल महाराष्ट्र के दो ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कर मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर के दर्शन करने आई हैं. इसके बाद वे उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने की मन्नत मांगेंगी. इसके लिए शबनम रोजाना 70 से 80 किलोमीटर तक साइकिल पर सफर कर रही हैं, उनकी यात्रा लगभग 7 से 8 माह में पूरी होगी.

ये भी पढ़े: पंचायत सचिव की मौत पर मिलेगी परिवार के एक सदस्य को नौकरी, कैबिनेट बैठक में लिया गया फैसला

रामलला के दर्शन करने भी अयोध्या जा चुकी हैं शबनम शेख

मुंबई से अयोध्या के लिए 1425 किलोमीटर की पैदल यात्रा में मुस्लिम युवती शबनम के साथ रमन राज और विनीत पांडेय भी शामिल थे. श्री राम को आदर्श मानने वाली शबनम बचपन से ही राम और कृष्ण संबंधी पौराणिक सीरियल देख कर बड़ी हुई हैं. वे स्पष्ट रूप से कहती हैं कि ‘श्री राम की पूजा के लिए किसी को हिंदू होने की आवश्यकता नहीं है, श्री राम तो सब के हैं. प्रतिदिन औसतन 25 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर रही थी.

पब्लिक का मिला था भरपूर समर्थन

मुंबई से अयोध्या के निकली शबनम को पब्लिक का भरपूर सपोर्ट मिला था. उस समय वह भगवा झंडा पकड़कर श्री राम का जयघोष करते हुए अयोध्या गई थीं.

ज़रूर पढ़ें