MP News: नीमच में पेट्रोल पंप पर गाड़ियों में पेट्रोल की जगह भरा जा रहा था पानी, शिकायत मिलने पर जांच करने पहुंचे अधिकारी

MP News: करीब 25 गाड़ियों में पेट्रोल की जगह पानी भर दिया गया. जिनकी वहां चलते-चलते बंद हो गए हैं. पेट्रोल पंप की शिकायत मिलने पर संबंधित अधिकारी भी पेट्रोल पंप जांच करने पहुंचे हैं.
A case of water leaking out of petrol came to light at a petrol pump in Bhatkheda, Neemuch.

नीमच के भाटखेड़ा में एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में पानी निकलने का मामला सामने आया.

MP News: नीमच शहर के समीपस्थ गांव भाटखेड़ा में एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में पानी निकलने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर बड़ी संख्या में वाहन चालक मौकास्थल पर पहुंचे और हंगामा किया. इसके बाद पेट्रोल संचालक को मौके पर बुलाया गया. सूचना पर सिटी थाने की डायल 100 मौके पर पहुंची.

पेट्रोल के साथ डाला पानी

पेट्रोल भरवाने वाहन चालकों ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने भाटखेड़ा के समीप स्थित भारत पेट्रोलियम जिसका संचालन इस सावन वाला एंड कंपनी द्वारा किया जाता है. जहां से बुधवार को पेट्रोल भरवाया था लेकिन उनकी गाड़ियों की टंकी में पेट्रोल के साथ पानी डाल दिया गया. जिसे कुछ दूरी पर जाकर उनकी गाड़ियां बंद हो गई. इसके बाद गाड़ियां लेकर कुछ लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचे और इसकी शिकायत की. उसके साथ बोतल में पेट्रोल भरवाकर जांच की और पेट्रोल पंप के नोजल से भी पानी निकला.

ये भी पढ़ें: देवी अहिल्या विश्वविद्यालय का डिजिटल कदम, अब ऑनलाइन होगी परीक्षाओं की मूल्यांकन प्रक्रिया

चलते चलते बंद हो गई बाइक

जानकारी के मुताबिक, करीब 25 गाड़ियों में पेट्रोल की जगह पानी भर दिया है जिनकी वहां चलते-चलते बंद हो गए हैं. पेट्रोल पंप की शिकायत मिलने पर संबंधित अधिकारी भी पेट्रोल पंप जांच करने पहुंचे हैं. इस पूरे मामले में कलेक्टर हिमांशु चंद्रा का कहना है कि संबंधित अधिकारियों को जांच के लिए निर्देशित किया गया है. जांच के बाद पेट्रोल पंप में अगर मिलावट पाई जाएगी तो पेट्रोल पंप पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ज़रूर पढ़ें