MP News: उज्जैन की निकिता पोरवाल ने किया एमपी का नाम रौशन, मिस इंडिया 2024 का खिताब जीता

MP News: निकिता ने महज 18 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. छोटी उम्र में ही निकिता टीवी शो होस्ट करने लगी थीं. निकिता बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं. निकिता एक राइटर भी हैं
Miss India 2024 Nikita Porwal

मिस इंडिया 2024 निकिता पोरवाल

MP News: मिस इंडिया 2024 की घोषणा हो चुकी है. उज्जैन की रहने वाली निकिता पोरवाल ने मिस इंडिया का खिताब जीता है. निकिता ने उज्जैन के साथ-साथ मध्यप्रदेश का भी नाम रौशन किया है. निकिता पेट्रो-केमिकल व्यवसायी अशोक पोरवाल की बेटी हैं. निकिता ने ग्रेजुएशन की डिग्री बैचलर ऑफ परफॉर्मिंग में ली है. ग्रेजुएशन डिग्री में भी ड्रामा उनकी स्पेशालिटी रही है.

नंदिनी गुप्ता ने निकिता को पहनाया ताज

साल 2023 की विनर रहीं नंदिनी गुप्ता ने निकिता पोरवाल को मिस इंडिया 2024 का ताज पहनाया. 2024 की इस प्रतियोगिता में रेखा पांडेय फर्स्ट रनर-अप और गुजरात की आयुषी ढोलकिया सेकंड रनर-अप रहीं.

ये भी पढ़ें: ओरछा को विश्व धरोहर सूची में शामिल करने के लिए तैयार डोजियर को यूनेस्को ने किया स्वीकार, प्रमुख सचिव बोले- समृद्ध विरासत को मिलेगी पहचान

निकिता पोरवाल के करियर की शुरुआत

निकिता ने महज 18 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. छोटी उम्र में ही निकिता टीवी शो होस्ट करने लगी थीं. निकिता बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं. निकिता एक राइटर भी हैं. कई सारे इंटरनेशनल स्टेज के लिए ड्रामा लिखा. इन ड्रामा में 250 पन्नों की कृष्ण लीला भी शामिल है.

सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव हैं निकिता

आज भले ही निकिता पोरवाल मिस इंडिया बन गई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम में मात्र 6 हजार से कुछ फॉलोअर्स हैं.

ज़रूर पढ़ें