MP News: मिस इंडिया बनने के बाद पहली बार उज्जैन पहुंचीं निकिता पोरवाल, रेड कार्पेट पर फूलों से किया गया स्वागत

MP News: ये पहला मौका है जब निकिता पोरवाल मिस इंडिया बनने के बाद उज्जैन पहुंची हैं. आज निकिता कई कार्यक्रमों में भाग लेंगी. आज चिंतामन गणेश मंदिर में पूजा करेंगी
Nikita Porwal reached Ujjain for the first time after becoming Miss India

मिस इंडिया बनने के बाद पहली बार उज्जैन पहुंचीं निकिता पोरवाल

MP News: मिस इंडिया बनने के बाद पहली निकिता पोरवाल पहली उज्जैन पहुंचीं. शहर के अरविंद नगर पहुंची जहां उनका स्वागत किया. निकिता के स्वागत के लिए परिवार वालों और पड़ोसियों ने सड़क पर रेड कार्पेट बिछाया. गुलाब की पंखुड़ियों और गुलदस्ते देकर स्वागत किया गया. स्वागत में आतिशबाजी भी गई.

ये पहला मौका है जब निकिता पोरवाल मिस इंडिया बनने के बाद उज्जैन पहुंची हैं. आज निकिता कई कार्यक्रमों में भाग लेंगी. आज चिंतामन गणेश मंदिर में पूजा करेंगी. शाम में टॉवर चौराहे से शहीद पार्क , देवास रोड होते हुए इस्कॉन मंदिर तक रोड शो करेंगी. रात में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होंगी.

ये भी पढ़ें: जब चित्रकूट की दुकान में चाय बनाने लगे सीएम मोहन यादव, ग्राहकों ने लाइन में लगकर ली चुस्की

कल यानी 28 अक्टूबर को भी कई कार्यक्रम में शामिल होंगी निकिता पोरवाल. कल यानी 28 अक्टूबर को दोपहर 3.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. शाम में कालिदास अकादमी के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेंगी.

उज्जैन से पहली मिस इंडिया

निकिता पोरवाल ने साल 2024 का मिस इंडिया का खिताब जीता. पोरवाल ने कहा था कि मुझे मिस इंडिया ही बनना था. इसी कारण सही समय पर मॉडलिंग और थियटर में करियर बनाना शुरू कर दिया था. कई नाटकों और ड्रामा में काम कर चुकी हैं निकिता.

इन सबके अलावा ड्रामा, पेंटिंग, लेखन और फिल्में देखने का शौक है. ड्रामा के प्रति निकिता की रुचि इतनी है कि उन्होंने नेशनल ही नहीं, इंटरनेशनल स्तर पर भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है.

ज़रूर पढ़ें