MP News: शराब माफिया का विरोध करना पड़ा भारी, माफियाओं ने की आदिवासी युवक की जमकर पिटाई, Video वायरल

MP News: पथराव और तोड़फोड़ की घटना में एक महिला पुलिसकर्मी और आबकारी वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.
MP News, Madhya Pradesh, Badwani, liquor mafia, tribal youth, Liqour

वायरल वीडियो

MP News: मध्य प्रदेश के बड़वानी में शराब से जुड़े दो मामले में बड़ी घटनाएं सामने आई हैं. पहली घटना नागलवाड़ी थाना अंतर्गत ओझर चौकी की है, जहां शराब माफिया कुछ लोगों ने शुक्रवार रात को आदिवासी युवक से मारपीट की. इस मारपीट का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आदिवासी संगठन में आक्रोश व्याप्त हो गया.

दरअसल अवैध शराब के वाहन के शक में आदिवासी युवक ने शराब से भरे वाहन को रोका, जिसके बाद शराब ठेकदार से जुड़े कुछ लोगों ने आदिवासी युवक से मारपीट की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घटना की गंभीरता को देखते हुए बड़वानी पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया. लेकिन मामला यहां तक नहीं थमा, आदिवासी संगठन जयस ने नागलवाड़ी थाने पर धरना दिया और शराब ठेकेदार को आरोपी बनाने की मांग की. पुलिस ने इस मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें- MP News: पूरी हो गई है 51 लाख पौधे लगाने की योजना, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड, सीएम मोहन यादव करेंगे शुभारंभ

वही दूसरी बड़ी घटना बड़वानी जिले के सेंधवा के ग्राम सुरानी की है. यहां पुलिस और आबकारी विभाग के लोगों पर पथराव हुआ, जिसमें महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई. बड़वानी के सेंधवा के ग्राम सुरानी में कुछ लोगों ने अवैध शराब की शंका के चलते एक शराब से भरे वाहन को रोक लिया, मौके पर आबकारी विभाग के लोग वहां पहुंचे, जहा जमकर बहस होने लगी.

एक महिला पुलिसकर्मी घायल

इतने में पुलिस मौके पर पहुंची और शराब से भरे वाहन के कागजों की जांच की तो पता चला कि वाहन का परमिट था और शराब भी वैध थी. लेकिन मौजूद लोगों ने पुलिस और आबकारी के वाहनों पर पथराव कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की. इस पथराव और तोड़फोड़ की घटना में एक महिला पुलिसकर्मी और आबकारी वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ज़रूर पढ़ें