MP News: Indore में निलंबित शहर अध्यक्ष ने किया खुलासा, पीसीसी अध्यक्ष के निर्देश पर किया था कैलाश विजयवर्गीय का कार्यालय पर स्वागत

MP News: वहीं सुरजीत सिंह चड्ढा का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने भी जीतू पटवारी पर कार्रवाई की मांग की है.
City President Surjeet Singh Chadda has released the video and told the whole story.

शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्डा ने वीडियो जारी कर पूरी बात बताई है.

MP News: इंदौर कांग्रेस कार्यालय पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत किये जाने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. इस मामले में शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्डा ने वीडियो जारी कर कहा है कि पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी के कहने पर ही कांग्रेस कार्यालय पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत किया था. चड्ढा का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने जीतू पटवारी पर भी नोटिस जारी कर उनके निलंबन की मांग की है. एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण करने का आमंत्रण कांग्रेसियों को देने के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पहुंचे थे, जहा कांग्रेस नेताओ ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया था.

इस मामले में कांग्रेस आलाकमान ने शहर अध्यक्ष सुरजीत सी जी चड्ढा और जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव को नोटिस जारी कर उनसे जवाब तलब करते हुए जवाब देने की अवधि तक दोनों अध्यक्षों को निलंबित किया था. इस कार्रवाई के बाद निलंबित शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा ने वीडियो जारी कर कहा है कि पीसीसी अध्यक्ष को जब मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के आने की जानकारी लगी तो उन्होंने ही मालवा की परंपरा अनुसार उनका स्वागत करने की बात कही थी. पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी के कहने पर ही स्वागत किया था.

ये भी पढ़ें: जबलपुर में सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को किया आग के हवाले, खुद को भी लगाई आग

पीसीसी अध्यक्ष पर भी हो कार्रवाई

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि जिस प्रकार से शहर अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष पर कार्रवाई की गयी है, उसी प्रकार जीतू पटवारी को भी नोटिस जारी कर निलंबित किया जाना चाहिए.

कांग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी

दरअसल यह पूरा मामला को ग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी से संबंधित नजर आता है. इंदौर के दोनो कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समर्थक है. जबकि कार्रवाई करने वाले नेता अन्य गुट के समर्थक है, इस वजह से अध्यक्षों को यह नोटिस और निलंबन से गुजरना पड़ रहा है.

ज़रूर पढ़ें