MP के राजगढ़ में बकरी चोरी की सजा, 2 चोरों को पकड़कर पहले पिटाई की फिर बाल और मूंछ काटकर पुलिस के हवाले किया

MP News: लालपुरिया गांव में पहले से ही ग्रामीणों चोरों को पकड़ने के लिए खड़े हो गए और जब चोर बकरी लेकर उधर से निकलने लगे तो उन्होंने दौड़ लगा कर उन्हें पकड़ लिया.
The villagers beat up the goat thieves severely.

बकरी चोरो की ग्रामीणों जमकर पिटाई कर दी.

MP News: राजगढ़ में दो चोरों को बकरी चुराने की सजा उस समय महंगी पड़ी. जब वह ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. ग्रामीण पड़कर ने उन्हें पकड़कर पहले उनकी जमकर पिटाई की और बाद में दोनों चोरों को बैठाकर उनके बाल और मूंछ काट दिए, बाद में चोरों को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

यह है पूरा मामला

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के देहरी गांव का है. यहां बगा पंचायत के देहरी गांव में रहने वाले विष्णु गुर्जर, भगवती बाई, राधे श्याम गांव के पास स्थित जंगल की बड़ली पर अपनी बकरी चरा रहे थे. इसी दौरान दो चोर मोटरसाइकिल से आए और उन्होंने रास्ते से एक बकरी को उठाया और अपनी मोटरसाइकिल में रखकर भाग गए. विष्णु गुर्जर और राधेश्याम गुर्जर ने चोरों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन वह तेजी से भाग रहे थे. इसी दौरान उन्होंने बकरी चोर की जानकारी गांव में दे दी.

ये भी पढ़ें: सीएम मोहन यादव ने इंदौर विधानसभा -1 के संगठन पर्व कार्यशाला को सम्बोधित किया, श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में हुए शामिल

ग्रामीणों ने चोरों की जमकर पिटाई की

ऐसे में लालपुरिया गांव में पहले से ही ग्रामीणों चोरों को पकड़ने के लिए खड़े हो गए और जब चोर बकरी लेकर उधर से निकलने लगे तो उन्होंने दौड़ लगा कर उन्हें पकड़ लिया. पकड़ने के बाद चोरों के पास से उन्होंने अपनी बकरी ली. तब तक गांव के कई लोग वहां पर एकत्रित हो गए और उन्हें जैसे ही पता लगा. उन्होंने पड़कर चोरों की जमकर पिटाई की. इसके बाद गांव में ही उन्हें बिठाकर उनके बाल काटे गए और आधी आधी मूंछ काटकर पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों की सूचना पर डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों को पकड़कर थाने तक लेकर आई. जिसके बाद दोनों ही चोरों के खिलाफ थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है.

पकड़े गए चोरों से जब पूछताछ की, तो उनमें विष्णु पिता प्रभु लाल निवासी बामखेड़ी भालता राजस्थान और दूसरे ने अपना नाम बाबूलाल प्रताप प्रभु लाल तंवर निवासी रीछड़िया खिलचीपुर बताया है. दोनों चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

ज़रूर पढ़ें