MP News: ब्यावरा सिविल अस्पताल में हंगामा, लड़ाई के बाद मेडिकल कराने पहुंचे, दोनों पक्ष भिड़े, पुलिस की मौजूदगी में चले लाठी-डंडे

MP News: पुलिस ने दोनों तरह से मारपीट का मामला दर्ज कर दोनों महिलाओं का मेडिकल करवाने के लिए उन्हें पुलिसकर्मी के साथ ब्यावरा के सिविल अस्पताल भेजा था.
There was a fight between two parties in Biaora.

ब्यावरा में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई.

MP News: आपसी विवाद के बाद राजगढ़ जिले के ब्यावरा अस्पताल में मेडिकल करवाने पहुचे दो पक्ष आपस मे भीड़ गए. यहां पुलिस की मौजूदगी में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. इस दौरान पुलिसकर्मी विवाद का वीडियो बनाता रहा, करीब 20 मिनिट तक हॉस्पिटल में रहा अफरा तफरी का माहोल हो गया, यहां मामला शनिवार रात का है. जिसका वीडियो रविवार को सामने आया है.

पैसे की लेनदेन को लेकर हुआ विवाद

दरअसल, ब्यावरा शहर के पीपल चोराहे पर हाथ ठेले में सब्जी की दुकान लगाने वाली दो महिलाओं सुंदरबाई तंवर औऱ रानी बाई तंवर के बीच शनिवार को पैसे की लेनदेन को लेकर आपसी विवाद हो गया था. लड़ाई के बाद दो पक्ष की महिलाए एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए ब्यावरा देहात थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुची थी.

ये भी पढ़ें: कोलकाता रेप केस पर ABVP का प्रदर्शन, राष्ट्रीय मंत्री शालिनी वर्मा बोलीं- ममता बनर्जी इस्तीफा दें

कहासुनी के बाद हो गई मारपीट

पुलिस ने दोनों तरह से मारपीट का मामला दर्ज कर दोनों महिलाओं का मेडिकल करवाने के लिए उन्हें पुलिसकर्मी के साथ ब्यावरा के सिविल अस्पताल भेजा था. जैसे ही पुलिसकर्मी की मौजूदगी में महिला सुंदर बाई और रानी बाई अस्पताल पहुची. इस दौरान उनके परिचित भी मौके पर पहुच गए. इस दौरान सुंदर बाई तंवर के परिचित भगवान सिंह और रानी बाई के चाचा के बीच कहासुनी हो गई. तभी सुंदर बाई के समर्थक ने हंगामा करते हुए पुलिस की मौजूदगी में लाठी डंडे से रानी बाई के चाचा और अन्य की पिटाई कर दी. जिससे अस्पताल में अफरा तफरी मच गई.

लोग बनाते रहे वीडियो

इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी लड़ाई झगड़े को रोकने की वजह मोबाइल से वीडियो बनाते नजर आए. अस्पताल में हुए विवाद की सूचना मिलने के बाद वहां पुलिस बल मौके पर पहुचा जिसके बाद मामला शांत हुआ. देहात थाना प्रभारी का कहना है कि रात को अस्पताल में हुए विवाद की हमे शिकायत नही मिली है। अगर कोई शिकायत करने आएगा तो कार्रवाई की जायेगी.

ज़रूर पढ़ें