MP News: MRP से अधिक दाम पर बिक रही शराब से नाराज हुआ शराबी, पेड़ पर चढ़ा, घंटों काटा बवाल

Rajgarh News: हंगामा करने वाले शराबी व्यक्ति ने बताया कि पिछ्ले ढेड़ महीने से MRP से अधिकदामो में बिक रही शराब की शिकायत आबकारी से लेकर हर जगह कर चुका हूं, कार्रवाई नही हुई.
rajgarh image

पेड़ पर चढ़ा हुआ व्यक्ति

भोपाल: राजगढ़ जिले के ब्यावरा से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां 17 मार्च सोमवार दोपहर को प्रिंट रेट से अधिक दामों पर बिक रही शराब को लेकर एक शराबी की बहस ठेकेदार से हो गयी. जिसके बाद शराबी शराब के दामों को लेकर पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या की कोशिश करने लगा. शराबी की इस हरकत से जमकर बवाल मचा. वहीं इस वजह से करीब आधा घंटा पीपल चौराहे पर जाम की स्थिति बनी रही. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को पेड़ से उतारा और अस्पताल में इलाज के लिए ले गई.

ये भी पढ़े: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी नेता ने ज्वाइन की BJP, बोले पार्टी ने मेरी हैसियत से बहुत कम दिया

पुलिस ने बताया कि युवक से बात करने पर पता चला कि युवक का नाम ब्रजमोहन शिवहर है और वह बैलास गांव का निवासी है. पुलिस ने शराबी से पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या करने का कारण पूछा तो वहां फूट-फूट कर रो पड़ा,और रोते हुए बताया कि ”आज से ढेड़ महीने पहले में शराब ठेकेदार के कर्मचारी ने टाकीज के पीछे बुलाकर दो चाटे दिए थे. मैं शराब के ठेके पर एक शराब का क्वार्टर लेने गया था, जहां मुझसे एक शराब के क्वार्टर पर 20 रुपए ज्यादा ले लिए गए. जब मैनें बहस की तो कर्मचारी ने मुझसे कहा कही भी चला जा, शराब इसी रेट में मिलेगी, ठेकेदार के कर्मचारियों ने मुझसे कहा ज्यादा, तू-तू , में-में की तो तुझे जूते भी पड़ेंगे, हम अधिकारियों को पैसे देते है.”

आबकारी विभाग तक कर चुका है शिकायत

ब्रजमोहन ने बताया कि मैं पिछ्ले ढेड़ महीने से MRP से अधिक दामो में बिक रही शराब की शिकायत आबकारी से लेकर हर जगह कर चुका हूं, लेकिन कार्रवाई नही हुई. मेरे पास शिकायत की पावती भी है, कल जब में शराब की दुकान पर शराब लेने गया तो,शराब की दुकान पर मौजूद सभी लोग मुझे देखकर हंसने लगे, बोले क्या कर लिया तूने हमारा, उन्होंने मेरी खूब बेज्जती की, रोते हुए युवक बोला ठेकेदार ने हर गांव में एक अवैध दुकान खुलवा दी. मेरे पास वीडियो है, शराब की किसी भी दुकान पर चले जाओ शराब की बोतल पर MRP से 20 रुपए, तो किसी पे 30 ज्यादा रेट में शराब मिल रही है. कुछ बोलो तो दादागिरी करते है. इसी से परेशान हो कर मैनें आत्महत्या करने की कोशिश की.

ज़रूर पढ़ें