MP News: शराब के नशे में धुत युवक ने सांप को पकड़ा, तीन बार काटने पर भी नहीं माना युवक, गंभीर हालत में राजगढ़ रेफर

MP News: नशे की हालत में युवक को सांप पकड़ने की धुन सवार हो गयी. इसी दौरान लोगों ने देखा तो उसे मना किया पर युवक नहीं माना.
The young man in an inebriated state was trying to catch the snake.

नशे की हालत में युवक को सांप पकड़ने की कोशिश कर रहा था.

MP News:  राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा में एक शराबी युवक को लोग मना करते रहे और वह सांप पकड़ता रहा. सांप ने युवक को तीन बार काटा फिर भी नशे की धून में युवक सांप पकड़ने की कोशिश करता रहा. घटना 15 जुलाई की है. युवक को साँप को पकड़ने के बाद युवक उसे लेकर बाजार में घूमता रहा, इस दौरान लोग इस शराबी युवक का वीडियो बनाते रहे. थोड़ी देर बाद लोगो ने फोन कर सर्प मित्र को बुलाया, उसने शराबी युवक के हाथ से साँप लिया और फिर लोगो ने जब के शराबी युवक को छापीहेड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया. जहा प्राथमिक उपचार के बाद सर्पदंश के शिकार शराबी को डाक्टर ने राजगढ़ के जिला अस्पताल रेफर किया.

ये भी पढ़ें: कन्याकुमारी से कश्मीर तक मशहूर स्वीट कॉर्न की कहानी, कटनी के तेवरी के भुट्टे की महाराष्ट्र-UP तक सप्लाई

यह है पूरा मामला

बता दें कि पूरी घटना सोमवार शाम 4 बजे के करीब की छापीहेड़ा के खरली मोहल्ला की है. जहां शराब के नशे में सिद्धनाथ वर्मा (25) को बारिश के कारण बाहर आया एक सांप दिखा. नशे की हालत में युवक को सांप पकड़ने की धुन सवार हो गयी. इसी दौरान लोगों ने देखा तो उसे मना किया पर युवक नहीं माना. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान छटपटाते सांप ने युवक को तीन बार काट लिया. ग्रामीणों ने इतनी ही देर में सर्प मित्र के नाम से पहचाने जाने वाले गोविंद नामदेव को बुलाया. इसी दौरान युवक को चक्कर आ गया जिसके बाद उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छापीहेड़ा में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को राजगढ़ रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक सांप ज्यादा जहरीला नहीं था इसलिए शराबी युवक की जान बच गयी. बाद में सर्प मित्र गोविंद नामदेव ने सांप पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया.

ज़रूर पढ़ें